शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकक्या वाकई में Vivo X9 Series के सामने iPhone और Samsung की...

क्या वाकई में Vivo X9 Series के सामने iPhone और Samsung की बढ़ेगी टेंशन? इस दिन हो रही लॉन्च

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

Vivo X9 Series:चीनी कंपनी वीवो Vivo देश और दुनियाभर में अपने किफायती स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। वीवो के स्मार्ट फोन में बेहतरीन कैमरा तो मिलता ही है। इसके साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम होती है। ऐसे में यूजर्स Vivo X9 Series की लॉन्चिग का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, वीवो की इस सीरिज के अंतर्गत Vivo X90, X90 Pro and X90 Pro+ 5G जैसे स्मार्ट फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। खबरों की मानें तो इस सीरिज को 3 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। वहीं 27 जनवरी से इसकी प्रीबुकिंग भी शुरू हो जाएगी। Vivo X9 Series एक बेहतरीन फोन की सीरिज है। जिसको लेकर यूजर्स काफी एक्साइटेड हैं। इस सीरिज में वैसे तो 3 मॉडल दिए गए हैं। लेकिन कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो कि, वायरल हो रहे हैं और अभी ये कहना मुश्किल है कि, कौन से मॉडल में आपको कौन सा फीचर्स मिलने वाला है। चलिए आपको Vivo X9 Series के संभावित फीचर्स की जानकारी देते हैं। इसका मुकाबला iPhone और Samsung जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Vivo X9 Series के फीचर्स

डिस्प्ले 6.78 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले
चिपसेट   Dimensity 9200 चिपसेट 
बैटरी 4870mAh की बैटरी
चार्जर  120W का फास्ट चार्जर
कैमरा 50MP का कैमरा /Sony IMX989 1-inch का सेंसर
रेम 256GB
कीमत 98,900 
लॉन्च 3 फरवरी

Vivo X9 Series में क्या है खास?

आपको बता दें, Vivo X80 सीरीज के मॉडल्स पहले से भारत में मौजूद है। ऐसे में खबरें चल रही हैं कि, इस सीरिज से मिलते जुलते ही कुछ फीचर्स अपग्रेड वर्जन के तौैर पर Vivo X9 Series में देखने को मिलेंगे। फिलहाल यूजर्स 3 फरवरी को इस सीरिज के बेसब्री से लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से इसको लेकर किसी भी प्रकार की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खबरों की मानें तो इस सीरिज का मुकाबला आईफोन और सैमसंग जैसे स्मार्ट फोन्स से है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories