गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकDSLR और Samsung की क्या टेंशन बढ़ाएगी Vivo X90 Series? फीचर्स और...

DSLR और Samsung की क्या टेंशन बढ़ाएगी Vivo X90 Series? फीचर्स और लुक दीवाना बना देंगे

Date:

Related stories

Vivo X90 Series: चीनी कंपनी वीवो दुनियाभर में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन तो लॉन्च करती ही है इसके साथ ही वीवो अपने कई इलेक्ट्रिक सामानों के लिए भी जानी जाती है। वीवो के कैमरे और प्रोसेसर को बहुत ज्य़ादा पसंद किया जाता है। भारत में वीवो बहुत ही किफायती कीमत में इसे पेश करती है। इसका मुकाबला DSLR और Samsung  से है।

Vivo X90 Series जल्द होगी लॉन्च

यही कारण है कि, यूजर्स को इसकी अपनी कमिंग सीरिज का बेसब्री से इंतजार रहता है वहीं, वीवो के पुराने फोन्स को भी खूब खरीदा जाता है। इस बीच वीवो की मोस्ट अवेटेड सीरिज Vivo X90 Series की लॉन्चिग कोलेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। इस सीरिज में Vivo X90 और Vivo X90 Pro स्मार्ट फोन्स को पेश किया जाएगा।Vivo X90 की कीमत 70 हजार और Vivo X90 Pro की कीमत 98 हजार रूपए के आस-पास होगी। इस सीरिज को 2 फरवरी को मार्केट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही आप 27 जनवरी से वीवो की आधिकारिक साइट पर जाकर इन दोनों फोन्स की प्री बुकिंग करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Vivo X90 Series के फीचर्स

प्रोसेसर MediaTek Dimesnity 9200 प्रोसेसर
डिस्प्ले 6.78 इंच के OLED डिस्प्ले
रैम स्टोरेज 12GB तक RAM और 512GB तक स्टोरेज
कैमरा Zeiss T का ट्रिपल रियर कैमरा/ 50MP का Sony IMX866 सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड और 12MP का टेलीफोटो लेंस/  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 बेस्ड OriginOS 3 
वेरियंट Vivo X90 5G, Vivo X90 Pro 5G और Vivo X90 Pro+ 5G

Vivo X90 Series में क्या है खास?

Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro Plus ये तीनों ही वेरिंयट बेहद खास बताए जा रहे हैं। इनके द्वारा आप बेहतरी वीडियो बना सकते हैं। इस सीरिज का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories