मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकप्रीमियम फीचर्स से तहलका मचाने आ गई Vivo X90 Series, क्या वाकई...

प्रीमियम फीचर्स से तहलका मचाने आ गई Vivo X90 Series, क्या वाकई में Samsung S23 Ultra के लिए बनेगी मुसीबत?

Date:

Related stories

Vivo X90 Series: वीवो की एक्स 90 सीरीज का काफी अरसे से इंतजार किया जा रहा था। आज यानी 26 अप्रैल को कंपनी ने प्रीमियम फीचर्स के साथ अपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स Vivo X90 और Vivo X90 Pro को लॉन्च किया है। Vivo X90 Pro स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। अगर आप इन स्मार्टफोन्स को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप इन स्मार्टफोन्स को कंपनी की ऑफिशियल साइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

कैसा है कैमरा? 

बता दें कि इस फोन के प्रो वेरिएंट में ZEISS 1 इंच का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। यह लाइट की मदद से हर नाइट शॉट को कापी क्लियर क्लिक कर सकता है। इसके अलावा आपको f/1.75 अल्ट्रा लार्ज अपर्चर भी मिलेगा। इसमें मिल रहे कैमरे की मदद से आप चंद्रमा की फोटोज भी क्लियर क्लिक कर सकते हैं। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का IMX989 सेंसर ZEISS 1 इंच का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है और 50 मेगापिक्सल का प्रोफेशनल पोट्रेट कैमरा लेजर फोकस सेंसर दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। वहीं इसके Vivo X90 में 50MP + 12MP + 12MP का कैमरा दिया गया है।

इन स्पेसिफिकेशन्स से लैस है Vivo X90 Series

इस सीरीज में MediaTek Dimensity 9200 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में कलर चेंजिंग पैनल दिया गया है। इसमें IP68 वाटर एंड डस्ट रेसिस्टेंस फीचर दिया गया है जिसकी मदद से यह बारिश में भी खराब नहीं होगा। इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है जो 1260 x 2800 पिक्सल्स के साथ आती है। इसमें 120 हार्ट्ज का रिफ्रेश रेट ऑफर किया जा रहा है। इसमें 4870 mAh की Li-Po बैटरी ऑफर की जा रही है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज के प्रो मॉडल का मुकाबला Samsung S23 Ultra से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Latest stories