सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकGoogle Play पर स्पॉट हुआ Vivo Y78+ 5G, इन धांसू फीचर्स के...

Google Play पर स्पॉट हुआ Vivo Y78+ 5G, इन धांसू फीचर्स के साथ जल्द Y Series देगी दस्तक

Date:

Related stories

OPPO और Oneplus की छुट्टी करने Vivo ला रहा Y78+ स्मार्टफोन! लुक और कैमरा लड़कियों को करेगा घायल

Vivo Y78+ स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीन में ही उतारा गया है। लेकिन कंपनी बहुत जल्द इसे मार्केट में लॉन्च करेगी। इस फोन में काफी मदार फीचर्स मिलेंगे।

Vivo Y78+: Vivo Y78+ स्मार्टफोन को हाल ही में Google Play सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट में स्पॉट किया गया है। इसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है। इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। वहीं खबरें हैं कि Vivo अपनी Y Series में Vivo Y67, Vivo Y71, Vivo Y79A और Vivo Y78 शामिल किए गए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि फिलहाल Vivo Y78+ को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कुछ लीक डिटेल्स सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं इन डिटेल्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Vivo Y78+ में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

अगर Vivo Y78+ के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि Vivo Y78+ में MediTek Dimensity 1080 चिपसेट दिया जा सकता है। इसमें 6.67 इंच की FHD+ Display दी जा सकती है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकती है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 44 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इसमें 8GB/128GB की स्टोरेज दी जा सकती है। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा या डेप्थ कैमरा दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में पंच होल के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Brand Vivo
Model Vivo Y78+
Display Size 6.67 Inches
Display Type FHD+ Display
Refresh Rate 90 Hz
Battery 5000 mAh
Fast Charging 44W
Rear Camera 50MP + 8MP + 2MP
Front Camera 32MP

अभी इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। यहां बताए गए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स इसके अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में सटीक जानकारी इसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चल सकेगी।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Latest stories