रविवार, मई 5, 2024
होमटेकWhatsApp New Update: गुडन्यूज! व्हाट्सएप में जल्द मिल सकता है कॉलिंग से...

WhatsApp New Update: गुडन्यूज! व्हाट्सएप में जल्द मिल सकता है कॉलिंग से जुड़ा खास फीचर, यूजर्स को होगा जबरदस्त फायदा

Date:

Related stories

China WhatsApp Ban: चीन ने वाट्सऐप पर क्यों लगाया ताला, iPhone ने भी लिया एक्शन

China WhatsApp Ban: दुनियाभर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग ऐप...

WhatsApp Safety Feature: वाट्सऐप के ये 3 फीचर आपको दुश्मनों और चोरों से हमेशा रखेंगे सेफ?

WhatsApp Safety Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

WhatsApp New Update: सोशल मीडिया का मशहूर चैटिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल अधिकतर लोग करते हैं। अगर आप भी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं तो आपको इस खबर को मिस नहीं करना चाहिए। व्हाट्सएप अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए लगातार नए-नए अपडेट जारी करता रहता है। ऐसे में व्हाट्सएप न्यू अपडेट (WhatsApp New Update) से आपको बड़ा लाभ हो सकता है। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

WhatsApp New Update की डिटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप के नए फीचर से प्लेटफॉर्म पर कॉलिंग का लाभ लेने वाले यूजर्स को काफी फायदा हो सकता है। व्हाट्सएप यूजर्स की कॉन्टैक्ट्स लिस्ट में कुछ ऐसे लोगों के नाम होते हैं, जिन्हें वो सबसे अधिक वॉयस कॉल या फिर वीडियो कॉल करते हैं। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि व्हाट्सएप फेवरेट कॉन्टैक्ट्स फीचर लाने की तैयारी कर रहा है।

WABetaInfo की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

व्हाट्सएप के फीचर ट्रैक करने वाली वेबसाइट डब्ल्यूएबीटाइंफो (WABetaInfo) ने दावा किया है कि  कंपनी फेवरेट कॉन्टैक्ट्स फीचर पर काम कर रही है। इस अपडेट के बारे में व्हाट्सएप बीटा फॉर एड्रॉइड 2.24. 5.5 में बताया गया है। इसे गूगल प्ले स्टोर पर देखा जा सकता है। डब्ल्यूएबीटाइंफो ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

जल्द रोलआउट हो सकता है फेवरेट कॉन्टैक्ट्स फीचर

डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप फेवरेट कॉन्टैक्ट्स सेलेक्ट फीचर अभी शुरुआती स्टेज पर है। ऐसे में आने वाले समय में इस फीचर को रोलआउट किया जा सकता है। ये फीचर कॉल टैब के टॉप पर दिखाई देगा।

ऐसे में फोन कॉल सिर्फ एक टैप से ही की जा सकेगी। फेवरेट कॉन्टैक्ट्स फीचर की मदद से यूजर्स अपने पसंदीदा लोगों को आसानी से कॉल कर पाएंगे। कंपनी जल्द ही इस फीचर की बीटा टेस्टिंग पूरी करके इसके ग्लोबल लेवल पर पेश कर सकती है। हालांकि, व्हाट्सएप की तरफ से अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories