गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशबिजली के उपकरणों के खराब होने से क्यों होना परेशान जब है...

बिजली के उपकरणों के खराब होने से क्यों होना परेशान जब है Servokon का जबरदस्त स्टेबलाइजर, देखें Video

Date:

Related stories

ELECRAMA Expo 2023 का हुआ शानदार आगाज, SERVOKON के ये प्रोडक्ट्स बने आकर्षण का केंद्र

ELECRAMA Expo 2023: इंडियन इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (IEEMA)...

ELECRAMA Expo 2023 में नए बिजली उपकरणों को पेश करेगा SERVOKON, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

ELECRAMA Expo 2023: इंडियन इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरर्स...

Servokon : स्टेबलाइजर से लेकर पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर बनाने वाली देश और दुनिया की बड़ी कंपनियों में शुमार सर्वोकोन के उत्पादों को ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। सर्वोकोन कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान हैं। जो कि, सर्वोकोन के उत्पादों की जानकारी देश और दुनिया तक पहुंचा रहे हैं।

सर्वोकोन ने विज्ञापन के द्वारा दिया संदेश

सर्वोकोन की तरफ से एक ऐसा ही विज्ञापन जारी किया गया है। जिसके वीडियो को आप Servokon Systems Limit के Youtube चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि, अगर आप किसी लोकल कंपनी का स्टेबलाइजर्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपके घर में इस्तेमाल होने वाले इलेक्ट्रोनिक सामान खराब हो सकते हैं और यूजर्स को काफी नुकसान भी हो सकता है। इन समस्याओं से बचने के लिए ग्राहकों को सर्वोकोन स्टेबलाइजर्स का इस्तेमाल करना चाहिए। यह एक स्वचालित वोल्टेज स्टेबलाइजर्स है जो कि, हाईवोल्टेज को कंट्रोल करता और घर में इस्तेमाल होने वाले इलेक्ट्रिोनिक सामानों को खराब होने से बचाता है।

यहां देखें वीडियो

इस विज्ञापन के द्वारा Servokon Systems Limit ने लोगों को संदेश दिया है और बताया है कि, वह सर्वोकोन स्टेबलाइजर्स का इस्तेमाल करके घरेलू बिजली के उपकरणों को बचा सकते हैं।

SERVOKON कंपनी कैसे करती है काम?

देश से लेकर विदेश तक उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए ट्रांसफ़ॉर्मर प्रयोग किए जाते हैं। देश की ज़्यादातर मैनुफ़ैक्चरिंग कंपनियाँ सर्वोकॉन के हाई पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर के प्रयोग से बिजली की खपत कम कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: UAE के PM राशिद अल मकतूम ने लिया बड़ा फैसला, ‘Hind City’ के नाम से जाना जाएगा यूएई का ये शहर

सर्वोकॉन सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन अपने क्वालिटी उत्पादों से प्रदेश का नहीं बल्कि देश का भी नाम विदेशों में रोशन कर रहे हैं ।SERVOKON जैसी बड़ी कंपनी के मालिक हाजी कमरुद्दीन हैं। हाजी कमरुद्दीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंनें 500 रुपए की नौकरी से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वह अपनी मेहनत और लगन से बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories