शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकXiaomi 13T Series इस दिन आ रही आग लगाने, लीक फीचर्स को...

Xiaomi 13T Series इस दिन आ रही आग लगाने, लीक फीचर्स को देख नहीं होगा सब्र

Date:

Related stories

Xiaomi 13 vs Xiaomi 13 Pro: किस मॉडल में मिलेगी ज्यादा बैटरी लाइफ, खरीदने से पहले एक बार जरूर देखें

Xiaomi 13 vs Xiaomi 13 Pro: शाओमी के दो तगड़े मोबाइल में से किसे खरीदना सही रहेगा। किस मॉडल में अधिक प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। यहां जानिए दोनों स्मार्टफोन्स में अंतर।

लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ मार्केट में राज करने आई Xiaomi 13 Series, खासियत जानकर रह जाएंगे हैरान

Xiaomi 13 Series: स्मार्टफोन बाजार की मशहूर कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपनी नई सीरीज पर से पर्दा हटा दिया है। इस नई सीरीज में Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 Lite स्मार्टफोन शामिल हैं।

Xiaomi 13T Series: चीनी कंपनी Xiaomi अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ सीरीज को पेश करती है, जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शाओमी के गैजेट्स में फिफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं। जिसकी वजह से लोगों को ये काफी पसंद आते हैं। अपने यूजर्स के इसी इंतजार को खत्म करने का लिए कंपनी ने अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज Xiaomi 13T Series की लॉन्च डेट का एलान कर दिया है।

Xiaomi 13T Series की लॉन्च डेट का हुआ एलान

इस सीरिज में लॉन्च होने वाले  Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro को 26 सितंबर को बर्लिन में होने वाली इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस सीरिज को ग्लोबली पेश कर ने जा रही है। कंपनी की तरफ से इसकी जानकारी ट्विट करते हुए दी गई है। जिसके बाद यूजर्स काफी खुश हो गए हैं। फिलहाल इस सीरिज में लॉन्च होने वाले मॉडल और इनके फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी जानकारी कंपनी की तरफ से आधिकारिक रुप से शेयर नहीं की गई है। लेकिन इसके कुछ फीचर्स मार्केट में लीक हो गए हैं। जिनकी हम आपको जानकारी देते हैं।

Xiaomi 13T Series के संभावित फीचर्स

फीचरXiaomi 13T Series
डिस्प्ले6.67 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8200 Ultra प्रोसेसर मिल सकता है।
बैटरी 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर67W फास्ट चार्जिग के लिए चार्जर मिल सकता है।
कैमराट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 मिल सकता ह।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories