शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकगोल कैमरा मॉड्यूल के साथ Xiaomi ला रहा अपना नया फोन, Specifications...

गोल कैमरा मॉड्यूल के साथ Xiaomi ला रहा अपना नया फोन, Specifications देख लड़कियों का धड़का दिल!

Date:

Related stories

Xiaomi Civi 3: स्मार्टफोन मार्केट में ज्यादातर फोन शाओमी कंपनी के होते हैं। कंपनी सस्ते कीमतों में शानदार फीचर्स देने के लिए यूजर्स में काफी मशहूर है। इसी कड़ी में शोओमी कंपनी ने एक वूमेन सेट्रिक स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने वाला है। इस फोन को चीनी मार्केट में पेश कर दिया गया हैं। शोओमी का ये नया फोन दिखने में इतना जबरदस्त है कि लड़कियां इस फोन के लुक्स को देखकर क्रेजी हो रही है। बता दें, कि इस फोन का नाम Xiaomi Civi 3 है। कंपनी ने इस फोन को डुअल-टोन डिजाइन और गोल कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश किया है।

सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल से होगा लैस

शाओमी कंपनी द्वारा इस फोन का एक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में इसकी डिजाइन की झलक देखने को मिल रही है। बता दें, कि इस फोन का डिजाइन इतना शानदार है कि लड़कियां इस फोन के पीछे काफी पागल हो रही है। ऐसा लगता है, कि डिवाइस एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल से लैस होगा जो पिछले रियल कैमरा डिजाइन से अलग दिख रहा है। इसी के साथ ऐसी उम्मीद जताई जा रही है, कि कंपनी अगले टीजर में इस फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बताएं। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की है।

Also Read: 2000 Rupees Note: 2 हजार का नोट लेकर सोना खरीदने जा रहे हैं तो जान लें ये बातें, इन शर्तों पर ही एक्सेप्ट होगी…

Oppo Reno 10 Pro और Vivo S17 Pro को देगा टक्कर

स्मार्टफोन बाजार में Xiaomi Oppo Reno 10 Pro और Vivo S17 Pro जैसे दमदार स्मार्टफोन कांटे की टक्कर देता हुआ नजर आएगा। रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi Civi 3 में फुल एचडी डिस्प्ले रिजॉल्यूशन दिया जाएगा। बता दें कि, इस फोन की डिस्प्ले 6.55 इंच कवर्ड अमोलेड डिस्पले और अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि, इस फोन में डाइमेंशन 8200 अल्ट्रा चिपसेट हो सकता है। वहीं फोन में 5000 mah की बैटरी भी हो सकती है जो 67W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Also Read: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों की आई मौज! इन राज्य सरकारों ने कर दिया है महंगाई भत्ते में 4 फीसदी का इजाफा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories