रविवार, मई 19, 2024
होमटेकXiaomi Mix Flip के आते ही क्या Vivo को लगेगा झटका? जानें...

Xiaomi Mix Flip के आते ही क्या Vivo को लगेगा झटका? जानें लीक अपडेट्स

Date:

Related stories

Xiaomi Mix Flip: चीनी कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन्स ग्राहको के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं, भारत में भी इसके यूजर्स काफी है। शाओमी अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिनिक्स सामान और किफायती कीमत के लिए जाती है। यही वजह है कि, यूजर्स को इसके नए फोन का काफी बेसब्री से इतजार रहता है। अपने इन्हीं ग्राहकों के लिए कंपनी अब एक बेहद खास फ्लिप फोन लेकर आ रही है। इस फोन का नाम Xiaomi Mix Flip हो सकता है। इसका मुकाबला वीवो के फ्लिप फोन से हो सकता है।

शाओमी ला रहा Xiaomi Mix Flip

Xiaomi Mix Flip फोन में Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलने की बात कही जा रही है। चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इसकी जानकारी दी गई है। खबरों की मानें तो इस फोन को कंपनी सिर्फ चीन तक ही रखेगी इसे ग्लोबली पेश नहीं करेगी। शाओमी का ये पहला फ्लिप फोन होगा। इस फ्लिपफोन के साथ कंपनी Redmi K70 फोन को भी लॉन्च कर सकती है। इस फोन के बैक में 3x telephoto zoom lens मिलने की बात कही जा रही है। इस फोन का मुकाबला Honor Magic Flip और Vivo X Flip 2 जैसे फ्लिप फोन से हो सकता है।

Xiaomi Pad 7 Pro भी हो सकता है पेश

वहीं, इस बात की भी खबर है कि, इस फोन के साथ Xiaomi Pad 7 Pro पेड भी लॉन्च हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रुप में इस फ्लिप फोन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है और न ही इसके फीचर्स को लेकर कुछ कहा है। साल 2024 में इसके आने की अफवाह जरुर चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories