शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकXiaomi Mix Fold 3 क्या वाटरप्रूफ फोल्डेबल फोन है? कैसे हो...

Xiaomi Mix Fold 3 क्या वाटरप्रूफ फोल्डेबल फोन है? कैसे हो सकते हैं फीचर्स

Date:

Related stories

Xiaomi Mix Fold 3: चीनी कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी को लेकर काफी चर्चा रहती है और लोग इन्हें जमकर खरीदते हैं। Xiaomi के गैजेट्स को लोग खूब पसंद करते हैं। अपने यूजर्स के इस प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द SAMSUNG, VIVO और OPPO जैसी कंपनियों के फोल्डेबल फोन को टक्कर देने के लिए बेहद खास स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 3 को लेकर आ रही है। इस फोन में कई सारे ऐसे शानदार फीचर्स मिलेंगे जो यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं। ये एक वाटरप्रूफ फोन होगा जो कि DSLR को बड़ी टक्कर दे सकता है। ये फोल्डेबल फोन इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

Xiaomi Mix Fold 3 के संभावित फीचर्स

फीचरXiaomi Mix Fold 3
बैटरी4,800mAh की बैटरी
चार्जर 120W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट 
रैम/स्टोरेज16GB LPDDDR5x रैम और 512GB या 1TB UFS 4.0 स्टोरेज 
कैमरा। 2X या 3X ऑप्टिकल जूम, 10x तक जूम
डिस्प्ले6.5-inch cover screen/ 8.02-inch primary display
स्क्रिनfull-HD+ (2400 x 1080 pixels)
लॉन्चअगस्त 2023

Xiaomi Mix Fold 3 फोन में क्या हो सकता है खास?

Xiaomi Mix Fold 3 फोन को इस साल अगस्त के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इस का मुकाबला SAMSUNG, VIVO और OPPO जैसे फोन्स से होगा। इसका पेरिस्कोप कैमरा और लुक ही इसकी पहचान बना हुआ है। Xiaomi Mix Fold 2 की सफलता के बाद ही Xiaomi Mix Fold 3 फोन को लॉन्च किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories