सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 5 पर कितना भारी पड़ेगा Xiaomi MIX Fold...

Samsung Galaxy Z Fold 5 पर कितना भारी पड़ेगा Xiaomi MIX Fold 3 फोल्डेबल फोन? मिल सकते हैं ये फीचर्स

Date:

Related stories

Xiaomi Mix Fold 3 vs Honor Magic V2: शाओमी के फोल्डेबल फोन पर क्या भारी पड़ सकता है ऑनर मौजिक V2, फीचर्स का हुआ...

Xiaomi Mix Fold 3 vs Honor Magic V2: स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां आए दिनों अपने नए प्रोडक्ट को बाजार में लाने की तैयारी कर रही हैं और इसी के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। टेक बााजर में इस नए लॉन्चिंग या अपकमिंग फोन को लेकर कंपनियों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Best Foldable Smartphone: Samsung और Oppo के ये फोल्डेबल स्मार्टफोन हैं कमाल, फीचर्स के मामले में सब पर पड़ रहे भारी

Best Foldable Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया दिन प्रतिदिन बदलती जा रही है। तमाम स्टाइलिश फोन इस समय बाजार में मौजूद हैं जिनके फीचर्स आईफोन से कम नहीं है। अब अगर ऐसे में कोई चुने तो क्या चुने?

Xiaomi MIX Fold 3: चीनी कंपनी Xiaomi का जादू खूब देखने को मिल रहा है। देश हो या दुनिया हर तरफ इस कंपनी और इसके स्मार्ट फोन के ही चर्चे हो रहे हैं। अभी हालहि में यूजर्स में फोल्डेबल स्मार्टफोन की तरफ काफी ध्यान बढ़ा है और डिमांड भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। 26 जुलाई को ही सैमसंग ने samsung galaxy z fold 5 फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसकी लॉन्चिग के बाद ओप्पो और वनप्लस जैसी कंपनियां भी अपना अलग-अलग फोल्डेबल फोन लेकर आ रही हैं।

Xiaomi MIX Fold 3 की लॉन्चिग का हुआ एलान

Our partnership with Leica has taken a significant leap forward, achieving remarkable milestones in mobile imaging.

We’ve made breakthroughs in key areas such as micro OIS motors, ultra-slim high refractive lenses, compact periscope modules, and camera designs. These have… pic.twitter.com/vu8wmYn68G

इसकी जानकारी उनके द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई है। इस बीच शाओमी की तरफ से भी एक बड़ा एलान किय गया है।Xiaomi MIX Fold 3 को लेकर कंपनी के CEO Lei Jun ने स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की डेट का एलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि, इस बेहद खास फोल्डेबल फोन को अगले महीन अगस्त के महीने में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अभी तराखी को लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी खुलास नहीं किया गया है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं। खबरों की मानें तो इस फोन का मुकाबला samsung fold 3 के साथ-साथ 26 जुलाई को लॉन्च हुए samsung galaxy z fold 5 जैसे फोल्डेबल स्मार्टफोन से है। इस फोन की कीमत 1 लाख 10 हजारे के आस-पास हो सकती है।

Xiaomi MIX Fold 3 के संभावित फीचर्स और कीमत

फीचरXiaomi MIX Fold 3
मेन डिस्प्ले8.02 इंच का फोल्डेबल AMOLED QHD+
कवर डिस्प्ले6.56 इंच वाले AMOLED FHD+
रिफ्रेश रेट 120Hz 
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 चिपसेट 
रैम/स्टोरेज16GB तक RAM और 1TB तक स्टोरेज
ऑपरेटAndroid 13 
बैटरी 4800mAh की बैटरी
चार्जर67W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस
कैमरा प्राइमरी सेंसर Sony IMX800,अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 3.2x ऑप्टिकल जूम, टेलीफोटो लेंस , 5X जूम , पेरीस्कोप लेंस 

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories