शनिवार, मई 18, 2024
होमटेककभी खत्म न होने वाली बैटरी के साथ लॉन्च होगा Xiaomi Pad...

कभी खत्म न होने वाली बैटरी के साथ लॉन्च होगा Xiaomi Pad 6! फीचर्स और लुक देखते ही खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Xiaomi Pad 6 Series ने टेक मार्केट में दी दस्तक, इन धमाकेदार फीचर्स से लोगों को आ रहा पसंद

शाओमी ने अपनी नई और अपडेटेड टैबलेट सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में कंपनी ने दो टैबलेट लॉन्च किए हैं। इस सीरीज में Xiaomi Pad 6 और Xiaomi Pad 6 Pro शामिल हैं। यहां हम इन दोनों के फीचर्स और कीमत बता रहे हैं।

Xiaomi अपने Pad 6 टैबलेट में दे सकती है ये दमदार स्पेसिफिकेशन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही इस साल अपनी एक नई टैबलेट Pad 6 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस सीरीज में Pad 6, Pad 6 Pro और Pad 6 Pro 5G टैबलेट को लॉन्च करेगी।

Xiaomi Pad 6: चीनी कंपनी Xiaomi देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, शाओमी जब भी कोई अपना नया स्मार्ट फोन या फिर स्मार्ट टीवी को लॉन्च करता है तो यूजर्स उसे तुरंत की खरीद लेते हैं। इसी बची यूजर्स Xiaomi Pad 6 की लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस पैड में यूजर्स को बड़ी स्क्रीन के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। ये टैबलेट Xiaomi Pad 5 के प्रीमियम टैबलेट का अपग्रेड वर्जन है। जिसमें Snapdragon 860 प्रोसेसर के साथ-साथ एक अच्छा बैटरीबैकअप मिलने वाला है। इसकी स्क्रीन की अगर बात करें तो इसमें 11 इंच का IPS LCD  मिलने वाला है। ये टैब  फ्लैशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 pro की तरह ही है।

ये भी पढ़ें: ये 8 सीटर SUV कारें आपके लिए हैं सबसे बेस्ट ऑप्शन, खरीदने से पहले फीचर्स और कीमत जरूर जान लें

Xiaomi Pad 6 के फीचर्स

प्रोसेसरSnapdragon 860 प्रोसेसर
स्पीकर क्वाड स्पीकर
डिस्पले 11 इंच का IPS LCD 
कैमराडुअल रियर कैमरा सेटअप/  तीन कैमरा कटआउट 
बैटरी8720 mAhFast Charging
चार्जरUSB Type-C Port
ऑपरेटAndroid v12
रेम
6 GB
स्टोरेज128 GB
सेंसर
Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer

Xiaomi Pad 6 में क्या है खास?

टैबलेट का रियर पैनल पूरी तरह से फ्लैट है। फ्रेम में भी कर्व्ड कोनों के साथ फ्लैट डिजाइन दिया गया है। इसके फर्स्ट लुक की जानकारी Tipster Digital Chat Station की तरफ से दी गई है। प्रीमियम टैबलेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप इस टैबलेट को और भी ज्यादा खास बनाएगा। Xiaomi Pad 6 को अगले महीने मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें यूजर्स को दमदार कैमरे के साथ-साथ प्रोसेसर भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories