मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकXiaomi ने एक साथ लॉन्च कर डाले 3 सुपर Smart TV, पिक्चर...

Xiaomi ने एक साथ लॉन्च कर डाले 3 सुपर Smart TV, पिक्चर क्वालिटी के आगे फीका लगेगा थिएटर!

Date:

Related stories

Xiaomi Smart TV: चीनी कंपनी Xiaomi ने भारतीय टेक मार्केट में अपने कई नए प्रोडक्ट्स को उतार दिया है। इन प्रोडक्ट्स में एयर प्यूरिफायर, रोबोट वैक्यूम क्लीनर, ट्रिमर और नए स्मार्ट टीवी शामिल हैं। यहां हम आपको कंपनी की तरफ से हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। कंपनी ने Smart TV X Pro सीरीज में गूगल टीवी पर बेस्ड अपने नए टीवी लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने अपनी Smart TV X Pro सीरीज में 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच की स्मार्ट टीवी को जोड़ा है।

ये भी पढ़ें: OMG हो जाएं सावधान! अब आपका पासवर्ड बता सकता है AI, बचना है तो इन बातों का रखें ध्यान

सेल के लिए कब होगी उपलब्ध

खबरों की मानें तो इस सीरीज में लॉन्च हुई इन तीनों स्मार्ट टीवी में खास फीचर्स दिए गए हैं। इस सीरीज में ग्राहकों को 4K HDR पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। इस स्मार्ट टीवी को आप फ्लिपकार्ट या कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी अपने इस प्रोडक्ट को 19 अप्रैल 2023 को सेल के लिए उपलब्ध कराएगी।

Brand Xiaomi
Series Smart TV X Pro
Display Size 43 Inches, 50 Inches and 55 Inches
Picture Quality 4K HDR
Screen Dolby Vision IQ and Vivid Picture Engine 2
Sale Start from 19 April

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

बता दें कि कंपनी इस Smart TV X Pro सीरीज की स्मार्ट टीवी को 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। इस सीरीज में 4K HDR पिक्चर क्वालिटी मिलने वाली है। इसमें 40 वॉट के स्पीकर्स मिल सकते हैं। इसकी स्क्रीन में डॉल्बी विजन IQ और Vivid Picture Engine 2 तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें एल्यूमीनियम एलॉय फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है।

क्या है कीमत?

अगर इस सीरीज में लॉन्च होने वाली 43 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो बता दें कि 43 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 32999 रुपए निर्धारित की गई है। इसकी 50 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 41999 रुपए निर्धारित की गई है तो वहीं इसके 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 47999 रुपए रखी गई है।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Latest stories