शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक10000 mAh की नायाब बैटरी से बड़ी कंपनियों की नींव हिलाने आ...

10000 mAh की नायाब बैटरी से बड़ी कंपनियों की नींव हिलाने आ रहा ZTE Axon Pad 5G टैबलेट, प्रोसेसर के मामले में है सबका बाप

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

ZTE Axon Pad 5G: चीन में एक इवेंट के दौरान ZTE कंपनी ने अपने Axon 50 Ultra फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। वहीं कंपनी ने अपने आगामी पैड ZTE Axon Pad 5G से भी पर्दा उठा दिया है। कहा जा रहा है कि यह दुनिया का पहला ऐसा टैबलेट होगा जो Snapdragon 8 Plus Gen 1 Chipset के साथ आने वाला है। इस टैबलेट में 12.1 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा रही है जो 120 हार्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस लैपटॉप के कुछ ऐसे फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस इवेंट में सामने आए हैं।

ZTE Axon Pad 5G Specifications

बता दें कि यह आगामी टैबलेट एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MyOS 13 के साथ आने वाला है। इस ऑपरेटिंग सिस्टम से यूजर्स आसानी से Work Profile से Life Profile में स्विच कर सकेंगे। कहा जा रहा है कि यह दुनिया का पहला ऐसा टैबलेट होगा जो Snapdragon 8 Plus Gen 1 Chipset के साथ आने वाला है। इसमें सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए एक अलग चिप भी दी गई है। इस टैबलेट की सबसे बड़ी खासियत इसका प्रोसेसर है और इसकी दूसरी सबसे बड़ी खासियत 10000 mAh की दमदार बैटरी है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। यह पहला ऐसा टैबलेट हो सकता है जो डुअल 5G सिम सपोर्ट कर सकता है। हालांकि अभी तक इस टैबलेट के कैमरों के बारे में पता नहीं चल सका है।

लॉन्चिंग के बाद ही मिल सकेगी सटीक जानकारियां

अभी तक इसके अन्य स्पेसिफिकेशन्स, कीमत, स्टोरेज, वेरिएंट आदि के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। बता दें कि अभी तक इस टैबलेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारियां नहीं दी गई हैं। यहां दी गई सभी जानकारियां अनुमानित हैं। इसकी सटीक जानकारियां इस टैबलेट के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेंगी।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Latest stories