सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमUncategorizedAirtel ने अपने यूजर्स पर फोड़ा महंगाई का बम! सबसे सस्ते रिचार्ज...

Airtel ने अपने यूजर्स पर फोड़ा महंगाई का बम! सबसे सस्ते रिचार्ज के साथ इन प्लान्स पर भी गिर सकती है गाज

Date:

Related stories

Airtel के नए ऑफर्स ने Jio यूजर्स को दिया झटका, अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ मिलेगा OTT का मजा

अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योकि एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 5 ऐसे प्लान्स लाई है जिनका इस्तेमाल कर आपको न सिर्फ लंबी वैलिडिटी मिलेगी बल्कि कई OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाएगा।

IPL देखने का प्लान इंटरनेट डाटा के कारण नहीं होगा खराब, ये टेलीकॉम कंपनियां लाई हैं Best Recharge Plan

इस बार आपका आईपीएल का प्लान देखने में इंटरनेट डेटा बाधा नहीं बनेगा। दरअसल टेलीकॉम कंपनियां आईपीएल मैच को देखते हुए बेहतरीन प्रीपेड रिचार्ज प्लान अपने ग्राहकों के लिए लाई हैं जिनकी कीमत 300 रुपए से भी कम है।

Airtel: एयरटेल के यूजर्स के लिए बुरी खबर है। अगर आप एयरटेल के नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं तो जल्द ही कंपनी आप पर महंगाई का बम फोड़ सकती है। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने प्रीपेड रिचार्ज को महंगा करने की तैयारी में है। फिलहाल कंपनी ने धीरे-धीरे अपने सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने 99 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को कई सर्कल्स में खत्म कर दिया है जिसके बाद कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 155 रुपए का हो गया है। वहीं ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि एयरटेल जल्द ही अपने सभी रिचार्ज प्लान्स की कीमत बढ़ा सकता है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

एयरटेल चेयरमैन ने रिचार्ज प्लान महंगे करने की दी जानकारी

बता दें कि एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने रिचार्ज प्लान्स महंगे करने की जानकारी दी है। उन्होंने मीडिया वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2023 के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी को रिटर्न कम मिल रहा है जिसके कारण कंपनी को नुकसान हो रहा है। कंपनी को प्रोफिटेबल बनाने के लिए मिड 2023 तक रिचार्ज प्लान्स महेंगे किए जा सकते हैं।

155 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में क्या मिलेगा?

कंपनी ने कई सर्किल्स में 99 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को खत्म कर दिया है और अब 155 रुपए वाला रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान हो गया है। इस प्रीपेड रिचार्ज में यूजर्स को 1 जीबी हाई स्पाड डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, और प्रतिदिन 300 SMS मिलेंगे।

किन राज्यों में बंद हुआ 99 रुपए वाला सबसे सस्ता प्लान?

बता दें कि एयरटेल ने 99 रुपए वाले सबसे प्लान को महाराष्ट्र, हरियाणा, राजस्थान, ओड़िशा, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और यूपी वेस्ट में खत्म कर दिया है। इन क्षेत्रों में रहने वाले एयरटेल यूजर्स अब इस प्लान को अपने एयरटेल नंबर के लिए रिचार्ज नहीं कर सकते हैं। अब यूजर्स को 155 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

Latest stories