रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमUncategorizedBhojpuri New Holi Song: Khesari Lal ने साली पर खूब मला प्यार...

Bhojpuri New Holi Song: Khesari Lal ने साली पर खूब मला प्यार का रंग, बोले- ‘होली में हाला कर देबS’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: नए गाने ‘कोरवा में सुता के’ में Nitu Yadav संग Khesari Lal का पलंग तोड़ प्यार वायरल

https://www.youtube.com/watch?v=FppNUC01Y74 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Rani ने तोड़ा Khesari Lal का दिल, गुस्से में चिल्लाते हुए बोल- ‘जो रे तोरा माई के’

https://www.youtube.com/watch?v=ppW1zoFI9Q4 New Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल...

Bhojpuri New Holi Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav एक ऐसे सितारे हैं, जिनकी एक्टिंग और आवाज के सभी दीवाने हैं। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया भोजपुरी गाना आता है, वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लग जाता है। इसीलिए उन्हें ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है। खेसारी अपने चाहने वालों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए एक से बढ़कर एक गाने लाते रहते हैं। इसी कड़ी में होली के सीजन पर खेसारी एक बार फिर से अपना Bhojpuri New Holi Song लेकर आए हैं।

Khesari Lal का नया गाना ‘होली में हाला कर देबS’ हुआ रिलीज

इस गाने के बोल-‘होली में हाला कर देबS’ हैं। इस होली के गाने में खेसारी अपनी साली के साथ होली खेल रहे हैं। इस बीच इन दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में वह Angel Liza के साथ काफी अच्छा डांस और रोमांस कर रहे हैं। गाने में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। गाने में जीजा और साली के बीच की नोंकझोंक के साथ प्यार दिखाया गया है। खेसारी के ये होली काफी अलग है। यही वजह है कि, जैसे ही आज ये रिलीज किया गया। वैसे ही इस पर फैंस का काफी प्यार देखने को मिलने लगा।

Bhojpuri New Holi Song को यूजर्स कर रहे काफी पसंद

इस होली के गाने को Anant Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 36 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही काफी कमेंट भी आ रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories