Home Uncategorized पांड्या ने नम आखों से अपने पिता को याद किया तो गंभीर...

पांड्या ने नम आखों से अपने पिता को याद किया तो गंभीर ने खुशी के मारे टेबल पर पीटा हाथ, देखें जीत के जश्न का IPL VIRAL VIDEO

0

IPL VIRAL VIDEO: आईपीएल 2023 में एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे है। बीते के मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबल में लखनऊ की टीम ने मुंबई को 5 रनों से मात दी। इस जीत के साथ ही लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ की रेस में जगह बना ली है। वहीं केएल राहुल के आईपीएल से बाहर जाने के बाद ऐसा लग रहा था कि यह टीम एक दम से बैकफुट पर चले जाएगी। लेकिन, मेंटोर गौतम गंभीर और कप्तान क्रुणाल पांड्या के चालाक दिमाग ने टीम की नईया को पार लगाया। मुंबई के खिलाफ जीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लखनऊ की टीमं बेहद शानदार अंदाज में जीत का जश्न मनाते हुए कैमरे में कैद हुई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

लखनऊ की टीम ने मनाया जीत का जश्न

इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। यह रोमांचक मुकाबला पारी के आखिरी ओवर तक गया। टीम को 5 रनों से जीत मिली। इस जीत के बाद लखनऊ की जीत के जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जीत के साथ ही क्रुणाल पांड्या आसमान की तरफ देख कर अपने पिता को नम आंखो से याद करते हुए दिखाई दिए। वहीं टीम के मेंटोर गौतम गंभीर खुशी के मारे टेबल पर हाथ पटकते हुए नजर आए। वहीं उनके साथ ही मुख्य कोच एंड़ी फ्लोवर खुशी के मारे झूम ही उठे। तेज गेंदबाज मोहसिन खान को इस जश्न में शामिल होते हुए भी देखा गया। चूंकि यह जीत उनकी ही देन थी। उनका खुश होना लाजमी है। मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की दरकार थी। वहीं मोहसिन ने अपनी घातक गेंदबाजी से हर किसी को खूब प्रभावित किया। उन्होंने टीम को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा। इस जीत के असली हीरो मोहसिन खान रहे।

प्लेऑफ की रेस में आगे निकली लखनऊ

आईपीएल 2023 में लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ की रेस में लगभग अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने अब तक कुल 13 मुकाबले खेले है। जिसमें से 7 में जीत और 5 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला गया। मुकाबला बिना किसी नतीजे के बारिश के कारण रद्द रहा। जिसके चलते लखनऊ को और चेन्नई को 1-1 अंक के साथ संतुष्ट रहना पड़ा। लखनऊ के मौंजूदाअंक अभी 15 है और प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए अभी भी बनी हुई है। अंक तालिका में लखनऊ की टीम तीसरे पायदान पर पहुंच चुकीं है।

Exit mobile version