शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनदिसंबर की ठंड में इस स्टाइल में दिखे Animal एक्टर Ranbir Kapoor,...

दिसंबर की ठंड में इस स्टाइल में दिखे Animal एक्टर Ranbir Kapoor, फैशन के मामले में नहीं है कोई जवाब

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के चॉकलेटी स्टार रणबीर कपूर फिलहाल अपनी फिल्म ‘एनिमल‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने किस कदर पसंद किया इसमें कोई दोराय नहीं है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है और हर दिन नए रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर रही है। यह बात सच है कि रणबीर कपूर इस फिल्म से छा गए हैं और कमाई से लेकर उनकी एक्टिंग तक में फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इस सबके बीच रणबीर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं और वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल यह बात सच है कि फैशन के मामले में भी रणबीर का कोई जवाब नहीं है और दिसंबर की ठंड में एयरपोर्ट पर उन्हें सपोर्ट किया गया है।

क्या है इस लुक में खास

रणबीर के एयरपोर्ट लुक पर लोगों की नजरे अटक गई और फैंस देखते ही रह गए। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज देखने लायक है। अगर एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वह फैशन गोल देने में कामयाब रहे। रणबीर कपूर इस दौरान ब्लैक कार्गो पैंट को ब्लैक वार्मर के साथ स्टाइल करते हुए नजर आए। वहीं उन्होंने लुक को खास टच देते हुए एक ब्राउन ओवरकोट जैकेट को खास तरीके से कैरी करते हुए दिखे। वहीं लुक को बूट्स और सनग्लासेस से कंप्लीट किया।

फैंस देख हो रहे क्रेजी

इस लुक को देखने के बाद यह तो तय है की विंटर फैशन के मामले में रणबीर का वाकई कोई जवाब नहीं है। वह जिस अंदाज में अपनी गाड़ी से निकलते हैं वह वाकई काबिले तारीफ है। उनके लुक को देखने के बाद फैंस का मदहोश होना तो लाजमी है। इस वीडियो को फैंस को पसंद कर रहे हैं और एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आए जिसमें उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना थी तो पिता के किरदार में अनिल कपूर तो चचेरे भाई के किरदार में बॉबी देओल ने सुर्खियां बटोरी है। वहीं इससे पहले रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म में नजर आए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories