सोमवार, मई 6, 2024
होमUncategorizedअपने स्पेशल वन को मिलने पहुंची इंडिया की नेशनल क्रश Sara Tendulkar!

अपने स्पेशल वन को मिलने पहुंची इंडिया की नेशनल क्रश Sara Tendulkar!

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor के बॉयफ्रेंड संग पार्टी करने निकली Sara Tendulkar, वायरल हुआ वीडियो

Sara Tendulkar: मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा...

Sara Tendulkar: इंडियन क्रिक्रेट टीम के जाने-माने प्लेयर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं और आए दिन अपनी प्रेजेंस को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, सारा को कल रात एक रेस्ट्रों से बाहर निकलते देखा गया जहां उन्हें ऐसे वेल ड्रेस्ड देख उनके चाहने वाले यही अनुमान लगा रहे हैं कि, वह अपने किसी मोस्ट स्पेशल पर्सन से मिलने ही निकली होंगी। चलिए एक नज़र डालते हैं कि आखिर, माजरा क्या है।

सपॉट हुईं सारा

आपको तो पता ही है कि, कोई भी सेलिब्रिटी कहीं भी छुप-छुपा कर ही क्यों न निकले उनकी खबर पेप्स तक पहुंच ही जाती है। यहीं अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जैसे ही पेप्स को सारा तेंदुलकर के रेस्ट्रों पहुंचने की खबर पता चली वह सभी उस रेस्ट्रों के आगे उन्हें स्पॉट करने निकल पड़े। और जब सारा उस रेस्ट्रों से बाहर निकली तो, उनके हसीन लुक में उन्हें स्पॉट किया गया जहां वह भी पेप्स को देख मुस्कुराती और शर्माती दिखीं।

निकली थी किसी स्पेशल वन से मिलने

अब अगर बात की जाए कि, वह किससे मिलने निकली थी तो,अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन,उनकी खूबसूरत ड्रेसिंग और स्टाइलिंग को देख ये साफ पता चल रहा था कि, वह इस रेस्ट्रों में अपने किसी बेहद खास से मिलने आई थीं । और इस बात का हिंट उन्होंने अपने फैंस को खुद अपनी शर्मीली अदा और मुस्कुराहट से दिया।

चर्चा में क्यों रहती हैं सारा

अगर अब आपके मन में ये सवाल आ रहा है कि, आखिर सारा तेंदुलकर क्यों इतनी चर्चाओं में बनी रहती है तो आपको बताते चलें कि, सारा तेंदुलकर इंडियन क्रिकेटर सुभमन गिल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर ही इतनी सुर्खियां बटोरती हैं और खबरों के मुताबिक वह जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रख सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories