गुरूवार, जून 20, 2024
होमUncategorizedव्हाट्स एप के इस नए फीचर में हुई केटरीना कैफ की एंट्री,...

व्हाट्स एप के इस नए फीचर में हुई केटरीना कैफ की एंट्री, ऐप के चैनल में मिलेगा नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट

Date:

Related stories

whatsapp channel: बॉलिवुड एक्ट्रेस केटरीना कैफ अपनी एक्टिंग और बोल्ड लुक्स से लाखों करोड़ो दिलों पर राज करती हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं, हाल ही में उन्होने एक वीडियो पोस्ट की है जहां एक्ट्रेस व्हाट्स एप को जरीए फैंस से जुड़ने की बात कर रही हैं. उनकी यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह तेजी से ट्रेंड कर रहा है, इस पर यूजर्स अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहे हैं. देखिए-

व्हाट्स एप पर चैनल बनाएंगी एक्ट्रेस

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस केटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम चैनल पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें वो अपने फैंस को नए व्हाट्स एप चैनल के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने इसमें बताया कि यह उनका नया चैनल होगा, जहां वो अपनी लेटेस्ट फिल्मों, शूट्स, न्यूज़ और प्रोजेक्टस और अपडेट्स से जुड़ी सारी जानकारी को सभी के साथ शेयर करेंगी. साथ ही उन्होने आखिर में बोला कि इस प्यारी सी मेजिकल जर्नी में मेरे साथ हिस्सा बन जाइए.

सादगी भरे अंदाज में दिखीं केटरीना

बता दें कि इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहें हैं क्योकि अब वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से जुड़ी सबी खबरों को उन्हीं के जरीए पा सकेंगे. वहीं इस बीच एक्ट्रेस केटरीना सफेद रंग की टीसर्ट में बाल खोले हुए दिखाई दे रही हैं साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है. उनकी यह सादगी अब सभी यूजर्स का दिल जीत रही है, जिस पर लोग जमकर अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं.

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

वायरल हो रही इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स के जरीए अदाकार की तारीफ करते दिख रहें हैं एक ने लिखा कि हम भी आपके साथ जुड़ने के लिए इंतजार कर रहे हैं तो वहीं एक अन्य यूजर ने हार्ट वाला इमोजी शेयर करते हुए कहा कि आप हर लुक में खूबसूरत लगती है बिना मेकअर के भी बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 13.3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories