रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: अद्भुत स्नेह! मालिक से लिपटकर खेलती नजर आई बिल्ली,...

Animal Viral Video: अद्भुत स्नेह! मालिक से लिपटकर खेलती नजर आई बिल्ली, प्यार को देख मुस्कुराते नजर आए लोग

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं जिसे देखने के बाद मुंह से निकलता है सो क्यूट। कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद आप भी खूब प्यार लुटाएंगे। आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। वीडियो में एक बिल्ली और उसके मालिक के बीच की बॉन्डिंग किसी को भी इंप्रेस कर देने के लिए काफी है। बिल्ली जिस तरह से अपने मालिक पर प्यार लुटा रही है उसे देख आप दीवाने हो जाएंगे। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है। आईए देखते हैं क्यों है यह इंटरनेट पर चर्चा में।

वीडियो में मालिक और बिल्ली की बॉन्डिंग जबरदस्त

@buitengebieden एक्स अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मालिक फल को काट रहा होता है। तभी उसकी बिल्ली आती है और उसके कंधे पर चढ़कर हग करती नजर आती हैं। वहीं मालिक फल खा रहा होता है फिर भी बिल्ली उस पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अंत में मालिक भी दिल्ली को हग करता है और दोनों के क्यूट मोमेंट को देखने के बाद यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो क्लिप पर आपकी नजरे अटक जाएगी और आप भी इस पर फिदा हो जाएंगे।

वीडियो देख लोग लुटा रहे जमकर प्यार

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा जब आपकी बिल्ली आपको अपना फेवरेट मानती है। तो एक यूजर ने कहा बिल्ली की किस्मत है। एक यूजर का कहना है जानवर बहुत प्यारे होते हैं और आप इंसान से ज्यादा इन पर भरोसा कर सकते हैं। वीडियो को अब तक 60000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यह वीडियो वाकई काफी खास है और इसे देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि जानवर के साथ इंसान की दोस्ती काफी खास और गहरी होती है। अगर आपका कोई जानवर दोस्त है तो आपको इंसानों की जरूरत नहीं होती है। यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories