शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: दुपट्टे और बिंदी में दुल्हन नजर आई प्रेग्नेंट 'पेट...

Animal Viral Video: दुपट्टे और बिंदी में दुल्हन नजर आई प्रेग्नेंट ‘पेट डॉग’, धूमधाम से हुई गोद भराई का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: एनिमल लवर को पेट्स कितने पसंद होते हैं इस बार में कोई शक नहीं है। वह उन्हें अपने बच्चों से ज्यादा प्यार करते हैं और उनकी हर एक छोटी सी छोटी खुशियों का खास ख्याल रखते हैं। डॉग वायरल वीडियो तो आप कई दफा देखे होंगे कि मालिक अपने पालतू कुत्ते के लिए जन्मदिन से लेकर उनकी शादी का आयोजन करते हैं। हालांकि इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पेट डॉग की गोद भराई की रस्म हो रही है। यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और डॉग प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो लोगों के लिए किसी खास ट्रीट से कम नहीं है।

बेबी शॉवर का यह वीडियो वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालकिन डॉग के लिए बेबी शावर का आयोजन करती है। इसमें वह डॉगी को लाल दुपट्टा पहनाती है और माथे पर बिंदी भी लगाती हैं। इतना ही नहीं फूलों की बारिश होती है और आरती भी उतारा जा रहा है। यह वीडियो लोगों के लिए काफी क्यूट है और डॉग लवर के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। गोद भराई की रस्म महिला जिस तरह पूरा कर रही है वह वाकई किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

वीडियो को देख लोग हुए कायल

इस वीडियो में प्रेग्नेंट डॉगी के आगे लिखा हुआ है ‘मैं तैयार हूं’ तो वही एक और डॉग उसके बगल में पोज दे रहा है जहां लिखा है, “मैं वहां हूं”। ऐसे में यह तो वायरल होना लाजमी है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। जहां तक डॉगी की बात करें तो वह आराम से अपने बिस्तर पर खास दिन को एंजॉय कर रही है और मालकिन से प्यार पाकर काफी खुश नजर आ रही है। वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें