Home Viral खबर Animal Viral Video: शेर से पंगा लेकर बुरा फंसा बच्चा, जान के...

Animal Viral Video: शेर से पंगा लेकर बुरा फंसा बच्चा, जान के पड़े लाले, देखें हैरअंगेज वीडियो

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, किस तरह से बच्चा शेर को तंग कर रहा है।

0
22
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आपने कई सारे लोगों को शेरों को पालते हुए और इनके साथ खेलते हुए देखा होगा। लेकिन कभी-कभी इस जंगली जानवर के साथ मजाक करना भारी पड़ जाता है। आज का ये Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद आपको समझ ही नहीं आएगा कि, इस बेवकूफी को क्या नाम दें? दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चा शेर से पंगा ले रहा है।

शेर से पंगा लेते हुआ लड़के का Animal Viral Video

इस वीडियो ने लोगों के हैरान कर दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शेरों के पिंजरे में कुछ लोग मौजूद हैं। जिस तरह से ये उनके आस-पास खड़े हैं। उसे देखकर ऐसा लगता है कि, मानों ट्रेनर हो। यहां पर एक 10 से 12 साल का बच्चा भी नजर आ रहा है।

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, ये बच्चे शेर के सिर को छूने की कोशिश कर रहा है। ये बच्चा एक-दो बार कोशिश करता है। लेकिन शेर को ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है और वह इस बच्चे पर कूद पड़ता है। इस शेर को देखकर ऐसा लग रहा है मानों वो हमला करना चाहतो हो। तभी वहां पर मौजूद लड़का इस शेर को रोकत है और बच्चे को साइड करता है। तभी इस वीडियो को कोई रिकॉर्ड कर लेते है और सोशल मीडिया पर डाल देता है।

वीडियो से नहीं हटेगी नजर

ये वीडियो dj_rajput_ नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 1400 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं वहीं, कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी नजर नहीं हटेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।