रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal viral video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए हिरण ने पानी...

Animal viral video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए हिरण ने पानी में लगा दी रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा देख सिहर जाएंगे आप

Date:

Related stories

Animal viral video: इंटरनेट के इस दौर में एनिमल वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। डिस्कवरी चैनल से लेकर कई एनिमल चैनल पर लोग जानवरों की हरकतों को देखना काफी पसंद है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देख लोग जमकर कमेंट करते हैं। कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिस पर लोगों की निगाहें अटक जाती है और वह वायरल हो जाता है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक मगरमच्छ का वीडियो वायरल हो रहा है जो पानी के अंदर रेस लगा रहा है और इस दौरान हिरण भी मौजूद है। ऐसे में आइए जानते हैं क्या है खास इस वीडियो में।

मुसीबत के समय में जज्बा रखने की जरूरत

इंसान हो या फिर जानवर अपनी जान बचाने के लिए वह कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखता है और मरते दम तक अपनी जान बचाने की कोशिश में जुटा रहता है। सिर्फ अपने जज्बे और हिम्मत को साथ रखने की जरूरत होती है। यह वीडियो इस ताकत का प्रतीक है जिसमें भारी भरकम मगरमच्छ से अपनी जान बचाने के लिए हिरण पानी में ही रेस लगा रहा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिरण की जिंदगी और मौत के बीच काफी कम समय होता है क्योंकि उसके पीछे पानी में एक मगरमच्छ है।

यहां देखें Video:-

मगरमच्छ पर वार कर हिरण ने बचाई अपनी जान

मगरमच्छ को अपने पीछे देखकर हिरण दौड़ने लगता है लेकिन एक समय ऐसा होता है जब हिरन मगरमच्छ के मुंह में होता है। इस सीन को देखने के बाद आप अवाक रह जाएंगे और आपको यही लगेगा कि मगरमच्छ ने अपना शिकार हिरण को बना लिया। आपकी धड़कने बढ़ जाएगी और सांस थम जाएगी जब मगरमच्छ अपने मुंह में हिरण को ले लेता है। लेकिन सूझबूझ के साथ हिरण अपने पिछले पैरों को जलाकर मगरमच्छ पर वार करता है और जान बचाकर जमीन की तरफ भाग जाता है।

वीडियो को मिले अब तक इतने व्यूज

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिरण तो अपनी जान बचा लेता है लेकिन जिस समय वह मगरमच्छ के मुंह में होता है तो देख आपकी भी निगाहें थम जाएगी। आप यह सोचने लग जाएंगे कि आगे क्या होगा। इस वीडियो को लेटेस्ट साइटिंग्स यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया। 31 जनवरी 2023 को जारी इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories