रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: नीले पानी में मछलियों ने अनोखे करतब से खींचा...

Animal Viral Video: नीले पानी में मछलियों ने अनोखे करतब से खींचा ध्यान, लोगों ने बनाया दिल छू लेने वाला वीडियो

Date:

Related stories

Viral Animal Video: सोशल मीडिया वायरल वीडियोज की पसंदीदा जगह है, अक्सर यहां तरह-तरह की वीडियो वायरल होती ही रहती हैं. उनमें से कुछ लोगों को इतनी पसंद आती हैं कि वो अपने खाली वक्त में इन्हें ही देखना पसंद करते हैं. हाल ही में ऐसी ही एक वीडियो हर जगह वायरल हो रही है, जिसमें मछलियों का अनोखा करतब सभी का ध्यान खींच रहा है. वहीं नेचर की खूबसूरती अलग से लोगों को अपना दीवाना बना रही है. देखिए-

डोलफिन्स की उछल कूद ने खींचा ध्यान

दरअसल हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टग्राम पर एक खूबसूरत सा वीडियो ट्रेंड कर रहा है. इसमें पानी में बैठकर कुछ लोग समुद्र का लुत्फ़ उठाते हुए दिख रहे हैं, वहीं नीले समुद्र में डोलफिन्स की अनोखी मस्ती भी यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. इसके आधे पार्ट में देखने पर लग रहा है कि जैसे लोगों की बोट समुंदर के आखिरी कोने पर आ गई है, जहां से सबकुछ नीला और खत्म होता हुआ दिख रहा है. वहीं वीडियो का बाकी आधा हिस्सा भी उतना ही रोमांचक है, जहां स्लो मोशन में डोलफिन्स पानी में उछल कूद करते हुए जिंदगी के मजे ले रही हैं.

यूजर्स कर रहे हैं दिल खोलकर पसंद

बता दें कि अब यह वीडियों इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, यह मनमोह लेने वाला नजारा द सी ऑफ कॉर्टेज (The Sea of Cortez) का है, जिसे केलिफोर्नियां की खाड़ी के नाम से भी जाना जाता है, इसे UNESCO की विश्व धरोहर की लिस्ट में भी शामिल किया गया है. वहीं वायरल हो रही वीडियो को देखकर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और दिल खोलकर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. वहीं सामने आने के बाद अब तक इस वीडियो पर 2.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं. साथ ही कमेंट्स के जरीए भी यूजर्स इस खूबसूरत व्यू को लेकर भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories