मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरViral Video: छोटी सी बच्ची ने इस आइकॉनिक सोंग पर पापा के...

Viral Video: छोटी सी बच्ची ने इस आइकॉनिक सोंग पर पापा के साथ किया क्यूट डांस, यूजर्स बोले- ‘किसी की नजर न लगे’

Date:

Related stories

Viral Video: डांस करना भला पसंद नहीं होता, कुछ लोग गाने की धुन सुनकर ही थिरकने पर मजबूर हो जाते है. सोशल मीडिया पर भी ऐसे डांस के हजारों वीडियोज हर दिन पोस्ट किए जाते हैं, मगर उनमें से कुछ खास ही होते हैं जो वायरल होकर सभी के दिलों पर छा पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें बेटी और पिता की क्यूट केमिस्ट्री सभी के दिलों को जीत रही है. देखिए-

इस आइकॉनिक गाने पर डांस कर जीता दिल

दरअसल यह वीडियो कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जोकि इन दिनों तेजी से हर जगह धमाल मचा रहा है. इसमें एक छोटी सी बच्ची अपने पिता के साथ बॉलीवुड के मॉस्ट आइकॉनिक फिल्म कुछ-कुछ होता है के एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियों में बच्ची के साथ कदम मिलाने के लिए उसके पिता घुटनों पर बैठे दिख रहे हैं, इसके बाद जो हुआ वो यूजर्स को पसंद आ रहा है.

बच्ची ने क्यूटनेस से जीता दिल

बता दें कि जैसे ही गाना शुरू होता है, दोनों ही लोग अपनी फुल फॉर्म में आ जाते हैं फुल एक्सप्रेशंस में छोटी बच्ची अंजली की तरह नखरेबाज डायलॉग बोलती है, तो वहीं उसके पिता भी राहुल की तरह उसका साथ देते हुए नजर आते हैं. राहुल-अंजली वाली इस जुगलबंदी को नए अंदाज में देख यूजर्स वीडियो को काफी एंजॉय भी कर रहे हैं.

यूजर्स ने कमेंट कर लुटाया प्यार

बहरहाल वायरल हो रही यह क्यूट सी वीडियो सभी का दिल जीत रही हैं, यूजर्स इसकी अपने ही अंदाज में बच्ची की क्यूटनेस की तारीफ करते हुए अपना प्यार बरसा रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘क्यूट जोडीं’ तो वहीं दूसरे ने लिखा ‘किसी की  नजर न लगे’ वहीं लोग इमोजी के जरीए भी वायरल हो रही वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories