सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: कुत्ते और बिल्ली ने सेट किया नया फ्रेंडशिप गोल,...

Animal Viral Video: कुत्ते और बिल्ली ने सेट किया नया फ्रेंडशिप गोल, गले लगाने वाला वीडियो छू लेगा दिल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कुत्ते और बिल्ली आपको घर-घर पलते हुए मिल जाएंगे। लोग इनकी क्यूटनेस से भरी हुई वीडियो को अकसर शेयर भी करते रहते हैं। जिन्हें लोगों के द्वारा खूब प्यार मिलता है। वैसे तो कुत्ते और बिल्ली एक-दूसरे जानी दुश्मन माने जाते हैं। लेकिन इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी इन दोनो की पक्की दोस्ती के फैन हो जाएंगे।

कुत्ते और बिल्ली का क्यूट वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि, एक टोकरी में कुत्ता सो रहा है। इस दौरान यहां पर एक बिल्ली आती है और उसी टोकरी में कुत्ते के ऊपर लेट जाती है और उसे प्यार से चाटने लग जाती है। वायरल वीडियो में साफ देख सकते हैं कि, वो अपना प्यार कुत्ते के प्रति जता रही है। ये वीडयो इतना ज्यादा क्यूट है कि, जो भी इसे देख रहा वो बस फैन हो जा रहा है।

बिल्ली ने खूब लुटाया प्यार

वायरल वीडियो में इन दोनों पालतू जानवरों की पक्की दोस्ती देखी जा सकती है। इस वीडियो में कुत्ते और बिल्ली इतने अच्छे एक्सप्रेशन दे रहे हैं कि, देखने वाले कमेंट किए बिना नही रह पा रहे हैं। इस प्यारी सी वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और हजारों लाइक्स देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो को में 5 जनवरी 2024 को शेयर किया गया है। इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories