शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: पहाड़ी कुत्ते से भिड़ा खूंखार तेंदुआ, अंत देख सहम...

Animal Viral Video: पहाड़ी कुत्ते से भिड़ा खूंखार तेंदुआ, अंत देख सहम जाएंगे आप

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कई एनिमल वायरल वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाती है। इसे देख आप यह जानने के लिए बेताब हो जाते कि आगे क्या होने वाला है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें एक तेंदुए से कुत्ते की भिड़ंत होती है और फिर अंत कुछ ऐसा होता है जिसे देख आपकी निगाहें ही अटक जाएगी। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है और लोग इसे देखने के बाद हैरान रह गए हैं। उसमें तेंदुए और पहाड़ी कुत्ते की भिड़ंत देख आप भी चौंक जाएंगे।

Animal Viral Video में तेंदुआ और कुत्ते की भिड़ंत

इस Animal Viral Video को देवभूमि हिमाचल इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा गया, “भोटिया भोटिया पहाड़ी कुत्ता भोटिया जो मानते नहीं थे वह देख लो क्या होता है भोटिया कुत्ता इस प्रजाति के कुत्ते तेंदुए जैसे खतरनाक जानवर को घायल कर देते हैं और कभी-कभी इन्हें मार भी डालते हैं। पहले मैंने एक बार वीडियो पोस्ट किया था तो कुछ लोग बोल रहे थे की भोटिया खुलते ही तेंदुए का शिकार हो जाएगा। इसको तेंदुआ खा लेगा तो भाई यह भोटिया है तुम्हारे शहर के घरों में पाला हुआ कुत्ता नहीं है।”

Animal Viral Video देखने के बाद आप रह जाएंगे हैरान

इस वीडियो के साथ यूज़र ने इसे रिपोस्ट करने का परमिशन नहीं दिया है लेकिन यह वीडियो वाकई काफी खतरनाक है और इसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। दो जानवरों के बीच की यह लड़ाई वाकई हैरान कर देने के लिए काफी है। इसमें आप देख सकते हैं कि कुत्ते और तेंदुए की भिड़ंत होती है और दोनों एक दूसरे को पटकते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा लगता है जैसे दोनों एक दूसरे पर हावी है। कभी कुत्ता तेंदुए के ऊपर तो कभी तेंदुआ कुत्ते के ऊपर लेकिन बाद में एक और कुत्ता आकर तेंदुए को खींच लेता है। इस वीडियो को 7000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories