गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: पहाड़ के बीच में बकरी ने आराम के लिए...

Animal Viral Video: पहाड़ के बीच में बकरी ने आराम के लिए बनाया अड्डा, ऊंचाई देख हिल जाएगा दिमाग

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर बकरी का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो काफी चर्चा में है और इसे देख आप हैरान रह जाएंगे। यह बकरी कैसे अपने रहने के लिए एक ऐसी दुनिया बनाई है जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे। आपकी आंखें चौंधिया जाएगी क्योंकि शायद इसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को देख आप हैरान रह जाएंगे और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह आपके होश उड़ाने के लिए काफी है। पहाड़ों के बीच इस बकरी ने अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में खास।

सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है बकरी का वीडियो

वायरल वीडियो की शुरुआत होती है एक बकरी से जो अपने मुंह से जगह को साफ कर रही है ताकि वह आराम कर सके। वह वहां बैठी है और फिर दिखाई देता है कि कैसे इस विशालकाय पहाड़ के बीच बकरी खुद को छिपाई हुई है। यह वीडियो देखने के बाद आपकी आंखें चौंधिया जाएगी और पहाड़ की ऊंचाई निश्चित तौर पर आपको हैरान कर देगी। यह नजारा सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी चर्चा में है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

इस विशालकाय पहाड़ को देख हिल जाएंगे आप

इस विशालकाय पहाड़ को देखने के बाद शायद सबका दिमाग हिल जाए लेकिन यहां तक चढ़ना बकरी के लिए कितना मुश्किल हो रहा होगा। यहां चढ़ने के बारे में सोचकर ही आप घबरा जाएंगे। सोशल मीडिया पर बकरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी जिंदगी में खोई हुई नजर आ रही है। यह बात सच है कि सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं और यह आकर्षित करने वाले होते हैं। बकरियां बेहद ही प्यारी होती है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। Nature Is Amazing एक चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 8.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories