रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: बाड़े में गिरे इंसानी बच्चे की गोरिल्ला ने बचाई...

Animal Viral Video: बाड़े में गिरे इंसानी बच्चे की गोरिल्ला ने बचाई जान, वीडियो देख यूजर्स बोले-‘जानवर इंसान से बेहतर’

Date:

Related stories

Animal Viral Video: बच्चों को लेकर इंसान हो या फिर कोई जानवर सभी के मन में ममता होती है। जानवर भले ही अपनी जुबान से इसे जाहिर ना सकें, लेकिन इनके एक्शन से इनके मासूम दिल और केयर का अंदाजा लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल को जीत लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं और इस दरियादिल गोरिल्ले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस Animal Viral Video गोरिल्ले ने बचाई इंसानी बच्चे की जान

सोशल मीडिया पर 31 अगस्त 1986 का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इस वीडियो की पूरी स्टोरी लिखी हुई है। इस वीडियो को लेकर यूजर ने सालों पुराना किस्सा बयां करते हुए लिखा है कि, बच्चा अपनी मां के साथ चिड़ियाघर घूमने आया लेकिन अचानक से गोरिल्ले के बाड़े में गिर जाता है। जिसके बाद वो बेहोश हो जाता है।

इस दौरान वहां पर मौजूद एक गोरिल्ला आता है और उस मासूम बच्चे की रक्षा करता है। इतना ही नहीं वो प्यार भरा हाथ भी उस बच्चे पर फेरता हुआ देखा जा सकता है। जिस तरह से वो इस बच्चे को अन्य गोरिल्लों से बचा रहा है। उसे देखकर साफ लग रहा है कि, वो एक मां की तरह इस बच्चे की केयर कर रहा है।

Animal Viral Video देख यूजर्स हुए भावुक

इस वीडियो को देखने के बाद सभी यूजर्स इस गोरिल्ले की काफी तारीफ कर रहे हैं और बता रहे हैं, कि जानवरों में भी दिल होता है और ये इंसानों से बेहतर होते हैं। इस खूबसूरत सी वीडियो को sachkadwahai नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है । जिस पर अब तक कई सारे लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स के काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो ने वाकई लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories