मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेर को छकाते हिरण का अविश्वसनीय वीडियो वायरल, यूजर्स...

Animal Viral Video: शेर को छकाते हिरण का अविश्वसनीय वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- ‘क्या शेर बनेगा रे तू’

Date:

Related stories

Viral Video: जंगले में आपने शिकार के कई सारे Animal Viral Video देखें होंगे। लेकिन ये Viral Video थोड़ा सा अलग है। इसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि पहली बार शायद ऐसा हो रहा होगा जब हिरण जंगल के राजा को कुचल रहा है। इतना ही नहीं शेर की हिरण ने हालत खराब कर दी है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि, ‘क्या शेर बनेगा रे तू’। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

शेर पर भारी पड़ा हिरण

इस अविश्वसनीय वीडियो को wildwonderrealm नाम के इंस्टाग्राम पेज से फरवरी महीनेमें शेयर किया गया। जिस पर अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की पलके नहीं झपक रही हैं। हिरण जिस तरह से खुद की जान बचाने के लिए दौड़ लगा रहा है वो सबको काफी पसंद आ रहा है।

Viral Video से नहीं हटेगी नजर

इस वायरल वीडियो की शुरुआत हिरण पर शेर के हमले से होती है। जिसमें देखा जा सकता है कि, जैसे ही हिरण के ऊपर शेर कूदता है वैसे ही वो पहाड़ियों पर कूदना शुरु कर देते हैं। इस दौरान उसकी रफ्तार भी बढ़ जाती है। शेर हिरण को जकड़ने की तमाम कोशिश कर रहा है। लेकिन हर बार हिरण उसके ऊपर अपने पैर रखकर कूचल रहा है। इस दौरान हिरण ने अपनी जान बचाने के लिए पूरी ताकत लगाई हुई है। पहाड़ियों पर इन दोनों के बीच काफी जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को जैसे ही लोगों ने देखा वो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में जंगल का राजा हिरण की रफ्तार के आगे बेबस नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories