शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: ताक लगाए तेंदुए ने किया हिरण पर हमला,...

Animal Viral Video: ताक लगाए तेंदुए ने किया हिरण पर हमला, बचाने के लिए बंदरों ने लगाई जान, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: जंगल में जानवरों के शिकार के आए दिन Animal Viral Video होते रहते हैं। जिन पर लोगों का काफी अच्छा रिस्पोंस देखने को मिलता है। इतना ही नहीं कभी-कभी ये वीडियो हैरत में डाल देते हैं। ये Viral Video भी कुछ ऐसा ही है।

तेंदुए ने किया हिरण पर हमला

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जंगल में कई सारे जानवर एक साथ नजर आ रहे हैं। वह अपना-अपना भोजन कर रहे हैं। वहीं , एक बड़े से पेड़ के नीचे हिरण और बंदर भी अपना खाना खा रहे हैं। तभी अचानक से पेड़ के ऊपर शिकार की ताक लगाए बैठा तेंदुआ हिरण पर छलांग लगा देता है।

जैसे ही ये तेंदुआ हिरण पर कूदता है वो बचने की कोशिश करता है। लेकिन तब तक वो उसे दबोच लेता है। इस दौरान चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। वहां पर मौजूद काफी सारे बंदंर भी हैं जो कि, इस हिरण को बचाने के लिए तेंदुए की तरफ बढ़ते हैं और बचाने की कोशिश भी करते हैं। लेकिन तब तक तेंदुआ हिरण को अपना निवाला बना चुका होता है। ये सब अपनी आंखों के सामने होता देख , बंदर वहां से भाग जाते हैं।

Viral Video देख हैरत में पड़े यूजर

ये वीडियो काफी हरत में डालने वाला है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को wildlife_experience.tz नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 90 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसे 13 जनवरी को इंस्टाग्राम पर डाला गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories