शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरAnimal viral video: अपने दोस्त को बचाने के लिए सांप से भिड़...

Animal viral video: अपने दोस्त को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई छिपकली, इस खतरनाक नजारे को देख हिल जाएंगे आप

Date:

Related stories

Animal viral video: दोस्ती वह शब्द है जो दो लोगों के बीच रिश्ते को बयां करने के लिए काफी है। आपने 2 लोगों के बीच दोस्ती तो खूब सुनी होगी लेकिन क्या कभी 2 जानवर के बीच में अटूट रिश्ता देखा है। यह बात सच है कि अक्सर दो जानवर एक साथ लड़ाई करते हुए ही नजर आते हैं लेकिन अगर उनके बीच दोस्ती नजर आए तो यह देखना वाकई काफी अलग नजारा है। हालांकि इस सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें 2 छिपकली के बीच की दोस्ती नजर आ रही है और उसे देख शायद आप भी इंप्रेस हो जाएंगे। आप यह कहने के लिए मजबूर हो जाएंगे की दोस्ती हो तो ऐसी। देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

दोस्त को खतरे में देख गुस्से में यह छिपकली

वीडियो कंबोडिया के अंकोर मंदिर का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं की दीवार पर एक छिपकली को सांप अपने चंगुल में ले लेता है। छिपकली अपनी जान बचाने के लिए छटपटा रही होती है लेकिन सांप उसे निगलने की तैयारी में है। इस नजारे को देखने के बाद शायद आपका रूह कांप जाए लेकिन छिपकली की मदद करने के लिए उसकी दोस्त यानी एक और छिपकली आ जाती है। अपने दोस्त को खतरे में देख यह छिपकली काफी गुस्से में हो जाती है और वह जिस तरह सांप पर झपट्टा मारती है वह देखने लायक है।

छिपकली की दोस्ती देख लोग हुए हैरान

अपनी जान की परवाह किए बिना छिपकली सांप से भीड़ जाती है और अपनी दोस्त की जान बचाने के लिए आतुर रहती है। छिपकली का इस तरह निडर होकर सांप से लड़ना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।छिपकली की सांप संग लड़ाई को देख लोग तारीफ कर रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सांप और छिपकली के बीच की दोस्ती वाकई इंसान के लिए भी मिसाल है।

खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे अफ्रीकन सफारी मैग इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है और इसे अब तक हजारों व्यूज और कमेंट्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और इसे अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर भी किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories