मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: ड्रोन से मगरमच्छ का वीडियो बनाना पड़ा भारी, एक...

Animal Viral Video: ड्रोन से मगरमच्छ का वीडियो बनाना पड़ा भारी, एक झटके में कर लिया बड़ा नुकसान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: मगरमच्छ को पानी का राजा कहा जाता है और ऐसे में उससे अगर पानी के अंदर पंगा लिया जाए तो नुकसान तो सामने वाले का होगा। अपने शिकार और खुद को बचाने के लिए मगरमच्छ कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखता है लेकिन कभी-कभी रील्स बनाने के चक्कर में लोग मगरमच्छ को भी नहीं छोड़ते हैं उसके अंजाम की परवाह किए बिना। ऐसा ही कुछ हुआ इस वीडियो में जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप यही कहेंगे कि मगरमच्छ से पंगा लेना इस शख्स को पड़ गया भारी और कर बैठा वह अपना नुकसान।

हो गया ड्रोन का काम तमाम

इस रील्स में आपको सारी कहानी खुद-ब-खुद समझ में आ जाएगी। दरअसल ड्रोन के सहारे एक मगरमच्छ के वीडियो को बनाया जा रहा था और ड्रोन के मालिक को इस बात का अंदाजा नहीं था कि मगरमच्छ कुछ ऐसी भी हरकत कर सकता है। जहां ड्रोन मगरमच्छ के वीडियो को बना तो रहा था लेकिन एक ही झपटते में ड्रोन का काम तमाम हो गया और मगरमच्छ ने झपट्टा मारकर ड्रोन को पानी के अंदर लेकर चला गया। निश्चित तौर पर मलिक का बहुत बड़ा नुकसान हुआ होगा और वह अपने माथे को पकड़ लिया होगा।

वीडियो बनाने के चक्कर में हुई बेइज्जती

इस वीडियो को देखने के बाद इतना तो साफ जाहिर है कि बिना किसी की इजाजत के अपने शौक को पूरा करने के लिए जानवर को भी इस्तेमाल नहीं करना चाहिए नहीं तो नुकसान होना तय है। रील्स बनाने के शौकीन शख्स को मगरमच्छ के साथ पंगा लेना पड़ गया भारी और हो गया ड्रोन का काम तमाम। इस वीडियो को dumbdronepilots इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिस पर 39000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग कमेंट में मगरमच्छ के सूझबूझ की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो ड्रोन के मालिक का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग कह रहे हैं और बना लो वीडियो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories