शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: मगरमच्छ के मुंह से निकाला गया इंसान, जानें क्या...

Animal Viral Video: मगरमच्छ के मुंह से निकाला गया इंसान, जानें क्या हुआ अंजाम

Date:

Related stories

Animal Viral Video: पानी में रहने वाले जब भी किसी खतरनाक जानवर की बात होती है तो सभी का ध्यान एक बार मगरमच्छ पर जरुर जाता है। मगरमच्छ की चमड़ी और दांत काफी मजबूत होते हैं। ये एक बार शिकार पर हमला कर दे तो उसे छोड़ता नहीं है। पानी में शिकार करते हुए मगरमच्छ के काफी वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। मगरमच्छ जानवरों को तो छोड़ों इंसानों को भी निगल जाता है। जिसकी वजह से लोग इसे देखते ही भाग जाते हैं। मगरमच्छ अपने शिकार को बिल्कुल भी नहीं छोड़ता है। ऐसा बहुत ही कम होता है जब इस खूंखार दांतों वाले जानवर के मुंह से जिंदा बाहर आया हो। लेकिन आज के Animal Viral Video में ये हैरतअंकेगज नजारा कैद हो गया है।

मगरमच्छ के मुंह से बाहर आया जिंदा इंसान

इस वीडियो को देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा है। वो समझ नहीं पा रहे हैं कि, जिस मगरमच्छ के मुंह से ये जिंदा इंसान बाहर आ रहा है वो मगरमच्छ असली है या फिर निकली है। आपको बता दें, ये वीडियो kabaso_mulenga नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक मगरमच्छ के मुंह से एक आदमी को दो लोग खींच रहे हैं। एक ने मगरमच्छ की पूंछ पकड़ी हुई तो वहीं, दूसरा इस जानवर के मुंह से इंसान को निकाल रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, इंसान जिंदा ही इस दरिंदे जानवर के पेट से बाहर आ रहा है।

Animal Viral Video विचलित कर देगा

ये वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। इस वीडियो को 24 अप्रैल को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ इंटरनेट यूजर्स इसे असली बता रहे है तो वहीं, कुछ लोग इस मगरमच्छ को नकली कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में इसकी सच्चाई क्या है? ये कहना थोड़ा मुश्किल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories