गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: हाय रे किस्मत! तेंदुए ने किया बंदरिया का शिकार,...

Animal Viral Video: हाय रे किस्मत! तेंदुए ने किया बंदरिया का शिकार, बेखौफ होकर छाती से लिपटा रहा बच्चा, देखने वाले रो रहे!

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे नजारे कैद हो जाते हैं जिन्हें देखकर अफसोस के अलावा कुछ नहीं होता है। आज का Aniaml Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में इस मासूम बच्चे की लाचारी कहें या बदकिस्मती लेकिन यही सच है। इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

कैमरे में कैद हुआ रुला देने वाला नजारा

इस वीडियो में एक तेंदुए ने बंदरिया का शिकार किया हुआ है लेकिन अफसोस की बात ये है कि, इस बंदरिया का बच्चा बेखौफ होकर अपनी मां की छाती से चिपका हुआ है। इस बच्चे को पूरा यकीन है कि, वो अपनी मां की बांहों में पूरी तरह से सुरक्षित है। लेकिन इस बच्चे की किस्मत भी इसी की मां की तरह ही है। तेंदुआ को जहां एक के साथ दो शिकार मिले हैं। वहीं इस मां और उसके बच्चे की जिंदगी का ये आखिरी दिन है।

इस वीडियो को kilimanjarowiseandsafaritours नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक बेहद भावुक करने वाली घटना कैद हुई है। जिसमें एक तेंदुआ बंदरिया का शिकार करते हुए लेकर जा रहा है। वहीं, इस बंदरिया की छाती से उसका बच्चा चिपका हुआ है। इस बच्चे को जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि, उसकी मां मर चुकी है और थोड़ी देर में शायद वो भी ना बचें। ये वीडियो तंजानिया के किसी जंगल में रिकॉर्ड किया गया है।

Animal Viral Video देख लोगों को हो रहा अफसोस

इस वीडियो को चार दिन पहले ही kilimanjarowiseandsafaritours नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 700 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं इस वीडिको को देख लोग काफी भावुक हो गए हैं। इसके साथ ही वो कमेंट करते हुए इस भावुक कर देने वाले सीन पर अफसोस जता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories