शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खुला चैलेंज! आज से पहले नहीं देखा होगा इतना...

Animal Viral Video: खुला चैलेंज! आज से पहले नहीं देखा होगा इतना लंबा-चौड़ी सांप,वीडियो देखने वालों की आंखें चौंधियाई

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आपने आज से पहले कई सारे बड़े और मोटे सांपों को देखा होगा। लेकिन ये Animal Viral Video सबसे अलग है। क्योंकि आज हम आपको पेड़ पर बैठे ऐसे विशालकाय सांप के बारे में बताने और दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखते ही लोगों की आंखें चौंधिया गई हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के यकीन नहीं हो रहा है कि, क्या सांप इतना बड़ा भी हो सकता है?

विशालकाय सांप का हैरतअंगेज Animal Viral Video

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक ग्रीन एनाकोंडा पेड़ पर बैठा हुआ है। ये इतना बड़ा है कि, इसे देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि, ये असली है या फिर नकली है। क्योंकि जितना बड़ा इसका शरीर है। उस शरीर के साथ इस पेड़ पर चढ़ाना काफी बड़ी चुनौती रही होगी।

इस Viral Video में आप जहां तक नजर डालेंगे आपको बस ये मोटा सांप ही देखेगा। इसके चेहरे पर जब कैमरा मैन ने फोकस किया तो हर कोई इसके बड़े मुंह और मोटी आखों को देखकर हैरान हो गया।

वीडियो देख नहीं होगा यकीन

इस वीडियो को Nature is Amazing नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है। अगर आपने किसी पेड़ पर खड़े इस विशाल सांप को अपनी ओर घूरते हुए देखा तो आप क्या करेंगे? ये वीडियो आज ही यानी की 21 अप्रैल को शेयर किया गया है। जिस पर अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories