शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेरनी पर हमला कर रहे हाथी का शेर के...

Animal Viral Video: शेरनी पर हमला कर रहे हाथी का शेर के बच्चों को देख पिघला दिल, वीडियो का अंत मोह लेगा आपका दिल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर लोग एनिमल (Animal Viral Video) की फनी एंड क्यूट वीडियोज देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन, इस बार इंटरनेट पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही ही जो केवल आपको हंसाएगी ही नहीं आपका दिल भी जीत लेगी। दरअसल, इस वीडियो में एक हाथी दिख रहा है जो पहले तो शेरनी पर हमला करने और उसका शिकार करने के लिए दौड़ता है। लेकिन, जैसे ही उसके सामने शेर के बच्चे आते उन्हें देख उसका गुस्सा उतर और दिल पिघल जाता है। तो चलिए इस वीडियो पर विस्तारपूर्वक बात करते हैं।

Animal Viral Video में पिघला हाथी का दिल

बचपनसे हम यह सुनते आ रहे हैं कि, जानवर इंसानों से काफी अच्छे और नरम दिल के होते हैं और आज देख भी लिया। इंटरनेट की दुनियां में तेज़ी से वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह हाथी पहले अपनी दुश्मन और बच्चे को मुंह में दबाई शेरनी पर हमला करने भागता है। लेकिन, जैसे ही उसके सामने भागते और मस्ती में खेलते शेर के मासूम बच्चे आते हैं वह अपनी रफ्तार धीमी कर देता है। और वहीं से अपना रास्ता ही बदल लेता है। यह वीडियो भी यही दर्शा रहा है कि, इंसानों से अच्छा तो दिल जानवरों का होता है जो कम से कम वह दूसरों को समझता और उनकी कदर तो करता है।

अंत मोह लेगा आपका दिल

यहीं अगर बात की जाए इस वायरल हो रहे वीडियो की तो आपको बता दें, इस खूबसूरत वीडियो को Nature is Amazing अकाउंट के जरिए ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसने आते ही पूरे सोसिल मीडिया पर जानवरों की एक लग साइड को दिखा कर हर किसी का दिल जीत लिया है। साथ ही आपको बता दें, इस वीडियो का अंत इतना ज्यादा अच्छा है जो किसी का भी दिल मोह लेगा और झट से किसी गुस्सेल इंसान का दिल भी पिघला देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories