गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: बिल्ली ने सांप पर की चांटों की बारिश, वीडियो...

Animal Viral Video: बिल्ली ने सांप पर की चांटों की बारिश, वीडियो देख बहादुरी पर फिदा हुए यूजर्स

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज कल सोशल मीडिया की दुनियां में कुछ भी आग की तरह फैल जाता है, अब वो कोई काम की चीज हो या फालतू। इसी तरह इंटरनेट पर लोग एनिमल वीडियो (Animal Viral Video) देखना भी काफी पसंद करते हैं और जिसमें से कुछ वीडियोज तो ऐसे होती हैं जिसे देख हम अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते। कुछ तो ऐसी वीडियोज होती हैं जिसे देख हमारी आंखें फटी-की फटी रह जाती हैं। और इस बार भी कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें, डर कर भाग जाने वाली बिल्ली खतरनाक सांप से डरती नहीं उसे मारती और उसका बिना डरे डट कर सामना करती नजर आ रही है। चलिए इस वीडियो पर के नजर डालते हैं।

सोशल मीडिया पर धूम मचाता Animal Viral Video

हाल में के लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जहां पहले बिल्ली एक बॉक्स में लेटी हुई सुकून से आराम कर रही है। वहीं अचानक उस बिली के पास एक सांप आता है और उस बिल्ली को काटने की कोशिश करता है। जिसे देख वह आराम करती बिल्ली घबराई नहीं बल्कि, निडर होकर उस सांप के सामने खड़ी हुई और उसपर पलट वार करती एंड सांप के मुंह पर चांटों की बरसात करती नजर आ रही है।

बहादुरी पर फिदा हुए यूजर्स

ऐसी शानदार वीडियोज काफी कम देखने को मिलती है। इसी तरह इस वीडियो ने भी आते ही पूरे सोशल मीडिया पर आते ही हर किसी का दिल जीतना शुरू कर दिया है। यहीं आपको बता दें, इस वीडियो को देखते ही यूजर्स काफी हैरान हो गए और वीडियो के नीचे बिल्ली की बहादुरी को सराहते और उसपर अपना प्यार लुटाते नजर आए। साथ ही बता दें, कई यूजर्स ने उस बिल्ली को सराहते हुए कमेंट में उसकी तारीफों की बारिश ही कर डाली है जिससे यह वीडियो इंटरनेट की दुनियां में आग की तरह फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories