शुक्रवार, मई 24, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जंगली बैल को छेड़ना शख्स को पड़ गया महंगा,...

Animal Viral Video: जंगली बैल को छेड़ना शख्स को पड़ गया महंगा, गेंद की तरह उठा के पटकने के बाद कर दी ऐसी हालत

Date:

Related stories

Animal Viral Video: एनिमल वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो दिखाई देते हैं। कुछ को देखकर हम चौक जाते हैं। वाइल्डलाइफ से जुड़ा हुआ वीडियो देखने के बाद आपकी निगाहें अटक जाती है और ये खास होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और यह आपको हैरान कर देने के लिए है। इस वीडियो को देखने के बाद आप यह तो कहने लगेंगे कि ‘आ बैल मुझे मार’ कहावत सिर्फ एक लाइन नहीं बल्कि प्रैक्टिकल है। आईए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह वीडियो

वन्य जीवों को उकसाने की ना करें गलती सुधार

वीडियो को Parveen Kaswan, IFS एक चैनल प्लेटफार्म से शेयर किया गया जिसके कैप्शन में लिखा गया, “हिंदी में एक कहावत है आप बैल मुझे मारा। यहां प्रैक्टिकल है। इस व्यक्ति ने चेतावनी के बाद भी गौर (जंगली बैल) को उठाया और फिर सभी को खतरे में डाल दिया। गौर रिहायशी इलाके में चला गया हमारी टीम के पहुंचने से पहले हुआ। हमारी टीम पहुंची और जानवर को बचाया। हालांकि बहुत कठिनाई के साथ। वन्यजीवों को अनावश्यक रूप से उत्तेजित न करें यह खतरनाक है।” वीडियो को 47000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

जंगली बैल ने हवा में गैंद की तरह शख्स को उछाला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले जंगली बैल को उकसाता है और उसके बाद वह जानवर आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है। गुस्से में यह जानवर अपना आपा खो बैठता है और उसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल उस जंगली बैल ने शख्स के ऊपर इस तरह अटैक किया कि वह खुद को बचा नहीं पाया। शख्स हवा में गेंद की तरह उछल गया। वीडियो को देखने के बाद इतना तो जाहिर है कि उस शख्स को चोंटे लगी होगी। जानवर बहुत प्यारे होते हैं लेकिन कभी-कभी बेवजह उन्हें छेड़ने से जान पर आफत आ जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories