मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: छटपटाती रह गई मछली, पानी में घुसकर चंद सेकंड...

Animal Viral Video: छटपटाती रह गई मछली, पानी में घुसकर चंद सेकंड में ले उड़ा ओस्प्रे, कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नजारा

Date:

Related stories

Viral Video: ओस्प्रे को समुन्द्री बाज भी कहा जाता है। ये चंद सेकंड में अपने शिकार को ले उड़ता है। इसके पंजों में इतनी ज्यादा जान होती है कि, ये बड़ी से बड़ी मछली को दबाकर आसमान की उंचाई पर ले उड़ता है।ओस्प्रे का एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, वो किस तरह से पानी में घुसकर मछली को शिकार बनाता है। इस दौरान वह बुरी तरह से छटपती है। लेकिन ओस्प्रे की इतनी ज्यादा मजबूत पकड़ है कि, ये मछली को बिना रुके आसमान की ऊंचाई पर लेकर जा रहा है।

ओस्प्रे ने मछली को बनाया शिकार

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, आसमान पर ताक लगाए उड़ रहे ओस्प्रे की नजर समुन्द्र में घूम रही एक मछली पर पड़ जाती है। वो उड़ते हुए सीधे पानी में जाता है और मछली को अपने पंजों में दबाकर बाहर निकल आता है। इस दौरान मछली का वजन उसे लग रहा है , लेकिन वो हार ना मानते हुए सीधे उसे लेकर उड़ता है। ये वीडियो काफी क्वालिटी के साथ शूट की गई है। कैमरे में कैद हुए इस पल को देख यूजर्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

वीडियो यूजर्स को आ रहा पसंद

इस वीडियो को Mark Smith नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 12 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं हजारों लोगों के कमेंट आ रहे हैं। ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है। यही वजह है कि, इसे देखने के बाद लोग चाहकर भी इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को कुछ लोग कैमरामैन का बेस्ट शूट बता रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इस पक्षी के निशाने की सराहना कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories