सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: दो खूंखार जैगुआर की एक झटके में सांप ने...

Animal Viral Video: दो खूंखार जैगुआर की एक झटके में सांप ने निकाली अकड़, देखें मोए-मोए बनने का मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरानक सांप के Animal Viral Video होते रहते हैं। जो कि, लोगों को काफी हैरान भी करते हैं। लेकिन आज का जो Viral Video है वो थोड़ा सा हटकर है। क्योंकि इस वीडियो में दो खतरनाक जैगुआर को एक विशालकाय सांप मजा चखाता हुआ नजर आ रहा है। हैरानी की बात ये है कि, दोनों जैगुआर चाहकर भी कुछ नहीं कर सके और सांप इनकी आंखों के सामने से ही निकल गया।

दो खूंखार जैगुआर को सांप ने दिया चकमा

इस वायरल वीडियो को animals_sal नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक जैगुआर पेड़ से इस विशालकाय सांप को खींच रहा है। इस दौरान वह उसे अपना निवाला बनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन सांप उसके खींचते ही नीचे गिर जाता है और भागने लगता है। इस बीच जैगुआर उसे पकड़ने की कोशिश करता है।

लेकिन वो उसके हाथ से निकल जाता है। फिर वहां पर एक काला जैगुआर आता है जो कि, सांप को पड़कना चाहता है। लेकिन उसके बाद भी वह सांप को पकड़ नहीं पाता है। ये दोनों जैगुआर सांप को निवाला बनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सांप इन दोनों को चकमा देकर पानी के अंदकर चला जाता है और ये दोनों जैगुआर देखते रह जाते हैं।

Animal Viral Video पर आ चुके हैं 2 लाख से ज्यादा लाइक्स

इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories