शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: 2 सांड के बीच साड़ी के दुकान में हुई...

Animal Viral Video: 2 सांड के बीच साड़ी के दुकान में हुई घमासान भिड़ंत, देख लोग बोले- ‘इन्हें डिस्काउंट नहीं मिला होगा’

Date:

Related stories

Animal Viral Video: 2 सांड की हुई साड़ी के दुकान में भिड़ंत और इसका वीडियो हो रहा है खूब वायरल। देखकर लोग भी रह गए हैरान और यह वीडियो हो रहा है खूब वायरल। 2 सांड के बीच की लड़ाई देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई है और निश्चित तौर पर दुकान वाले को नुकसान तो काफी हुआ होगा। कैसे ये दोनों साथ में साड़ी की दुकान में घुस गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग इस नजारे को देख रहे हैं लेकिन किसी की हिम्मत नहीं है कि इसमें दखलअंदाजी करें। वहीं वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं।

दुकान को सांड ने कर दिया तहस-नहस

Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक साड़ी की दुकान में दो सांड घुस गया है। वे आपस में लड़ाई कर रहे हैं और इसमें नुकसान हुआ बेचारे दुकानदार का। इस दुकान में तहस-नहस मच गई है और निश्चित तौर पर साड़ियों का नुकसान हुआ होगा। इस दौरान दोनों सांड एक दूसरे पर हावी नजर आ रहे हैं और उन्हें पता भी नहीं है कि उन्होंने दुकान वाले का कितना नुकसान किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोग इस पर मजे भी ले रहे हैं।

वीडियो पर यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो को 227000 व्यूज मिल चुके हैं और इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे साड़ियों के बीच दोनों सांड महाभारत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे लड़ाई करते-करते रखी हुई साड़ियों को भी नीचे गिरा रहे हैं और हर तरफ अफरातफरी मचा रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा शायद इन्हें डिस्काउंट नहीं मिला होगा तो एक यूजर ने लिखा कि दोनों को एक ही साड़ी पसंद आई होगी और फिर ये लड़ाई करने लगे। एक यूजर ने कहा ये अपनी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए साड़ी खरीदने के लिए पहुंचे और इन्हें एक ही साड़ी पसंद आ गई। वहीं और भी लोग कमेंट में मजेदार बातें कहते हुए दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories