Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: क्या हुआ जब जिंदा सांप को दांतों से चबाने...

Animal Viral Video: क्या हुआ जब जिंदा सांप को दांतों से चबाने लगा लड़का? वीडियो सन्न कर देगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: दुनियाभर में सापों की कई सारी प्रजातियां हैं। इनमें से कुछ जहरीले होते हैं तो कुछ बिना जहर वाले होते हैं। यही कारण है कि, लोग इन्हें पालने और खाने का भी शौक रखते हैं। वैसे अधिकतर लोग सांपों से दूरी बनाना ही ठीक समझते हैं लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग सांपों के साथ कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं , जिसे देखकर यकीन ही नहीं होता है। आज का Animal Viral Video कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक लड़का जिंदा सांप को दांतों से चबा रहा है।

सांप को दांतों से काटता लड़का हुआ वायरल

इस हैरतअंगेज वीडियो को jejaksiaden नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का किसी जंगल में बैठा है और उसके हाथ में एक पतला सा सांप है जो कि, लहरा रहा है। इस सांप से ये लड़का बिना डरे खेल रहा है। वो सांप को सबसे पहले अपने होठों से दबाता है। इसके बाद ये सांप लड़के के गाल को अपने अपने मुंह से दबा देता है। सांप का मुंह काफी छोटा है लेकिन वो इस लड़के पर हमला कर रहा है। फिर अचानक से लड़का सांप को अपने दांतों से काटना शुरु कर देता है।

Animal Viral Video डरा रहा

जिंदा सांप को जब ये लड़का काट रहा है तो वो बुरी तरह से तिलमिला रहा है। लड़का फिर इस सांप को अपने हाथ में उठा लेता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 दिन पहले ही शेयर किया गया था। इस वीडियो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इसे कूल बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे खतरनाक बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories