गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: अजगर को उठाने के चक्कर में महिला की हुई...

Animal Viral Video: अजगर को उठाने के चक्कर में महिला की हुई हालत खराब, देख छूटने लगा लोगों का पसीना

Date:

Related stories

Animal Viral Video: विशालकाय अजगर को एक जगह से दूसरे जगह करने में लोगों की नानी याद आ जाती है और यह बात सच है कि अगर उसे रीलोकेट करना होता है तो अच्छे-अच्छे पहलवान की हवाइयां उड़ जाती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। निश्चित तौर पर अजगर के मालिक ने जबरदस्त कैप्शन से इस पूरी कहानी का खुलासा कर दिया और वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई भी बता दी। यह वीडियो आपके होश को उड़ा देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं यह वीडियो

वीडियो में महिला कड़ी मशक्कत करती आई नजर

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “विशाल अजगर स्थानांतरण इन बड़े जालीदार अजगरों को संभालना मजेदार और खेल हो सकता है हमेशा नहीं। लेकिन जब पिंजरे की सफाई आदि के लिए उन्हें ले जाने की बात आती है तो यह निश्चित रूप से किसी कसरत से कम नहीं है। हालांकि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं निश्चित रूप से यह जिम की सदस्यता रद्द करने का एक बहाना है।” वीडियो के साथ ही महिला ने बता दिया है कि कैसे एक अजगर को संभालना बड़ी बात है।

वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला अजगर को अपने कंधे पर उठाकर एक जगह से दूसरे जगह पर ले जाती है। इस दौरान उसे अजगर को संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है। कभी वह आगे मुड़ती है तो कभी पीछे मुड़कर इस अजगर को संभालती है और मुश्किल से चल पा रही है। वीडियो को देखने के बाद यह साफ जाहिर है कि अजगर को उठाकर लेकर जाना कितना मुश्किल काम रहा होगा। वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोग इसे देखने के बाद होश गंवा बैठे हैं तो कुछ को यह आश्चर्यजनक लग रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories