शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: साथी को बचाने के लिए शेर से भिड़ा जंगली...

Animal Viral Video: साथी को बचाने के लिए शेर से भिड़ा जंगली बाइसन, सींगों के जोरदार वार से हवा में उड़ा जंगल का राजा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और इसके सामने जानवरों को पानी भरते हुए देखा जाता है लेकिन कहते हैं जब जान पर बात आ जाती है तो शेर क्या और मेमना क्या। कुछ ऐसा ही हुआ एक वीडियो में जिसे देखने के बाद आपको हैरानी होगी। दरअसल जंगली बाइसन एक साथी को बचाने के लिए शेर से भी भिड़ गया और अंजाम कुछ इस तरह हुआ कि देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और काफी मजेदार भी है। ऐसे में आइए देखते हैं यह वीडियो जो है चर्चा में।

वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर Animal Viral Video में आप देख सकते हैं कि एक बाइसन बैठा हुआ है वहीं शेर वहां पहुंच जाता है और जंगली भैसें की नजर को दूसरी तरफ देख वह हमला करने वाला होता है। ऐसे में एक और बाइसन इसे देखने के बाद दौड़कर अपने साथी की जान बचाने के लिए पहुंच जाता है और शेर को हवा में गेंद की तरफ फेंक देता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जंगली भैसें की तारीफ करते नजर आ रहे हैं क्योंकि वह जिस तरह अपने साथी की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं किया वह तारीफ के काबिल है।

साथी की जान बचाने के लिए शेर से भिड़ गया बाइसन

इस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म से शेयर किया गया और अलग-अलग चैनल से खूब वायरल हो रहा है । वीडियो को @Unzip.Animation यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे 1 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। दो जानवरों के बीच इस घमासान को देखने के बाद आपके तोते उड़ जाएंगे। जंगली भैंसों ने जिस तरह शेर को मजा चखाया वह देखने के बाद आप वाकई हैरान रह जाएंगे। उसने इस बात को साबित कर दिया कि उसके सामने जंगल का राजा भी कुछ नहीं है। अपने साथी की जान बचाने के लिए शेर को हवा में उछाल देता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories