शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: बतख के बच्चे और पप्पी की क्यूट दोस्ती देख...

Animal Viral Video: बतख के बच्चे और पप्पी की क्यूट दोस्ती देख भर आएंगी आंखे, सनसेट को साथ में किया एंजॉय

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कुत्ते और बिल्ली की दुश्मनी तो बिल्ली और चूहे की दुश्मनी तो आपने देखी होगी लेकिन कभी आपने बत्तख और कुत्ते की दोस्ती देखी है। सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देखने के बाद शायद आपके मुंह से निकल जाता है ऐसा भी हो सकता है। एक ऐसा ही वीडियो फिलहाल चर्चा में है जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। यह है पप्पी और बत्तख के बच्चे की कहानी जिसे देखने के बाद आप कहेंगे वाह कितना क्यूट है। आमतौर पर दो जानवर अक्सर सिर्फ एक दूसरे को मारने की कोशिश करते हैं लेकिन इस सब के बीच इनकी दोस्ती की मिसाल दी जा सकती है।

वीडियो देख आप भी कहेंगे क्यूट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बत्तख के बच्चे के साथ पप्पी की दोस्ती नजर आ रही है। वे दोनों साथ में सनसेट के नजारे का लुत्फ उठाने भी जाते हैं और एक साथ वॉकिंग कर रहे होते हैं। उनके बीच की बॉन्डिंग देखने के बाद आपके मुंह से यही निकलेगा हाव क्यूट। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बत्तख के बच्चे को प्यार से पुचकारते हुए पप्पी को सुलाने की कोशिश करता है। दोनों एक दूसरे के गले मिलते हैं वह साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। सनसेट का लुत्फ उठाने के लिए बत्तख के बच्चे को मुंह में रखकर पप्पी वॉकिंग करते हुए नजर आता है।

पप्पी और बत्तख के बीच की दोस्ती खास

वहीं अगले ही पल आप देखेंगे कि वे दोनों सनसेट को एंजॉय कर रहे होते हैं। वीडियो वाकई काफी मजेदार है जिसमें पप्पी और बत्तख के बच्चे की दोस्ती सराहनीय है। वे दोनों एक साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं और इसे देखने के बाद आपकी भी आंखें भर आएगी क्योंकि इस तरह एक साथ देखना लोगों के लिए वाकई काफी खास है। @yoda4ever एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 948000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories