बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: पब में भोजपुरी गाने 'गुलाब जईसन खिलल बाड़ू' पर...

Bhojpuri Dance Video: पब में भोजपुरी गाने ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर मॉर्डन गर्ल का फ्लोरतोड़ डांस,वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri Dance Video:  Dimpal Singh को कंधे पर उठाकर Pawan Singh ने किया रोमांस, छा गया ‘पाँचे के नाचे अइहा’ गाना

https://www.youtube.com/watch?v=4NoaEyX8RrY&pp=ygUUcGF3YW4gc2luZ2ggaG90IHNvbmc%3D Bhojpuri Dance Video:  भोजपुरी सुपर स्टार से पावर स्टार...

Bhojpuri Dance Video: बॉलीवुड के गानों को इन दिनों भोजपुरी गाने काफी टक्कर दे रहे हैं। यही कारण है कि, यूपी, बिहार के अलावा देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ विदेशों में ये खूब देखे और सुने जाते हैं। इनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, आज कल के मॉर्डन यूथ के दिल और दिमाग पर इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूटयूब पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बेहद खूबसूरत मॉर्डन गर्ल किसी पब या कैफे में भोजपुरी गाने ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर जबरदस्त डांस कर रही है।

‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ भोजपुरी गाने पर झूमकर नाची लड़की

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की ने गुलाबी कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उसके बाल खुले हैं। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही वो भोजपुरी जगत से उभरते सितारे नीलकमल सिंह के सुपर डूपर हिट सॉन्ग ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर डांस कर रही है। लड़की के एक्सप्रेशन दिल को छू लेने वाले हैं। यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन से नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

भोजपुरी सिंगर नील कमल का गाना छा गया

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की इस भोजपुरी डांस वीडियो पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस डांस वीडियो पर 23 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और की सारे कमेंट आ चुके हैं। ये वीडियो धनु सिंह के यूटयूब पर अपलोड किया गया है। लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर लग रहा है कि, वो इस गाने को काफी एंजोए कर रहे हैं। ये सुपरहिट गाना भोजपुरी सिंगर नील कमल सिंह का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें