Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: काजल को देख होश खो बैठे खेसारी, कातिलाना अदाओं...

Bhojpuri Dance Video: काजल को देख होश खो बैठे खेसारी, कातिलाना अदाओं से कर रही ताबड़तोड़ वार

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को एक साथ देख फैंस खुशी से उछल पड़ते हैं। उनकी फ़िल्में और गाने लोगों के बीच आज भी सुर्खियों में है। वहीं इस बीच उनका एक गाना 'छलकत हमरो जवनिया 2' फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यह एक बार फिर ट्रेंड में है।

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस खूब इंप्रेस होते हैं। यह बात सच है कि दोनों कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उनके बीच की बॉन्डिंग देख लोगों के बीच उनकी अफेयर्स की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही है। हालांकि इस सब के बीच उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद आप एक बार फिर खेसारी और काजल के फैन हो जाएंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘छलकत हमरो जवनिया 2’ की जिसमें दोनों स्टार्स एक साथ बवाल मचाते दिखे।

खेसारी और काजल की केमिस्ट्री है खास

जहां तक खेसारी और काजल की बात करें तो दोनों को एक साथ देखना ही फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस गाने में जहां ब्लू ड्रेस में काजल बला की खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं उन्हें देखकर खेसारी का बुरा हाल है। दूसरी तरफ ब्लैक ड्रेस में काजल खेसारी को लुभाने की कोशिश करती हुई नजर आती है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री से लेकर डांस तक वाकई लाजवाब है और यही वजह है कि गाना फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें Video:-

भोजपुरी लवर्स के बीच सुर्खियों में है यह गाना

गाने के इस वीडियो की बात करें तो यह Team Films Bhojpuri यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 5 साल पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह आंकड़ा इस बात को बखूबी बयां करने के लिए काफी है कि काजल और खेसारी को लोग किस कदर चाहते हैं। वहीं लोगों को दीवाना बनाने के लिए ये भोजपुरी सितारे भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ आवाज दी है तो लिरिक्स आजाद सिंह के हैं। भोजपुरी लवर्स के लिए यह गाना वाकई काफी खास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version