गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: पवन सिंह के हिट गाने पर छा गई लहंगा...

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह के हिट गाने पर छा गई लहंगा -चोली वाली गर्ल, डांस वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों ने यूजर्स के दिल और दिमाग में खास जगह बना ली है, यही वजह है कि, अब इन गानों में देश ही नहीं बल्कि विदेशी भी डांस करते हुए लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज कल के यूथ के द्वारा ये गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। जब भोजपुरी गानों की बात होती है, तो सभी का ध्यान पावर स्टार पवन सिंह की तरफ जरुर जाता है। उनकी आवाज और एक्टिंग के सभी दीवाने हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आपको लोग इन गानों पर झमूते हुए नजर आ जाएंगे।

‘राजा जी दिलवा टूट गई’ गाने पर डांस करती लड़की का वीडियो वायरल

एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, ब्लैक कलर के लहंगे और चोली में एक बेहद खूबसूरत लड़की पवन सिंह के सुपरहिट गाने ‘राजा जी दिलवा टूट गई’ पर डांस कर रही है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की खुली हुई छत पर अपने डांस से आग लगा रही है, लड़की के एक्सप्रेशन बिल्कुल ऑरिजनल लग रहे हैं। यही वजह है कि, यूजर्स इस डांस वीडियो को देखने के बाद खुद को कमेंट करने रोक नहीं पा रहे हैं। लड़की की अदाएं लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

पवन सिंह का सुपरहिट गाना है ‘राजा जी दिलवा टूट गई’

‘राजा जी दिलवा टूट गई’ भोजपुरी गाने को अभी 6 महीने पहले ही लॉन्च किया गया है। इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स डांस करते हुए काफी व्यूज बटोरते हैं। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है।

इस गाने का वीडियो Priyanshi Rathaur नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है, जिस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्य़ूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस डांस वीडियो को काफी प्यार मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories